Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARटोल प्लाजा के समीप सड़क दुर्घटना- मझारी एसएसबी प्रशिक्षण केंद्र के सब...

टोल प्लाजा के समीप सड़क दुर्घटना- मझारी एसएसबी प्रशिक्षण केंद्र के सब इंस्पेक्टर जितुल बोरहा सड़क दुर्घटना के शिकार,

spot_imgspot_img

GBN24- संतोश कामत

आसनपुर कुपहा टोल प्लाजा – मझारी एसएसबी प्रशिक्षण केंद्र के समीप रविवार की दोपहर बस से उतर कर एन एन एच 57 पार करते समय – एसएससी सब इंस्पेक्टर जितुल बोरहा दुर्घटना का शिकार हो गए । सब इंस्पेक्टर असम के रहने वाले थे वह छुट्टी में असम गए हुए थे ।

एसएसबी सबइंस्पेक्टर जितुल बोरहा सड़क मार्ग से अपने घर असम से छुट्टी अवधि समाप्त होने के बाद ड्यूटी पर लौटे। इसी क्रम में टोल प्लाजा से पश्चिम एसएसबी प्रशिक्षण गेट के संख्या 01 के समीप बस से उतरने के बाद कैंप जाने हेतु NH57 को पार कर रहे थे ।

इसी दौरान मझारी की ओर से आ रही एक बाइक सवार उसे टक्कर मार दिया ।जिसमें एसएसबी अधिकारी जख्मी हो गए। वही बाइक सवार निर्मली थाना क्षेत्र के पूरबपार मझारी गांव निवासी अमोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।जिसे इलाज के लिए एनएचआई के एम्बुलेंस से अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली ले जाया गया ।

वही एसएसबी के अधिकारी जवान को एसएसबी के एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए के लिए ले जाया गया ।घटना की जानकारी पर एसएसबी के जवान सहित स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए।जिसके बाद इसकी जानकारी एसएसबी के वरीय अधिकारी को भी दी गई ।घटना की जानकारी मिलते ही एसएसबी कमांडेंट खुद घटनास्थल पहुंचकर वस्तु स्थिति से अवगत हुए। हालत गंभीर होने के कारण एसएसबी के एंबुलेंस से उसे दरभंगा डीएमसीएच भेज दिया गया

,

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments