Friday, June 14, 2024

FIR में Swati Maliwal के आरोप: ‘छाती और उनके शरीर के निचले हिस्सों पर लात से हमला’

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Swati Maliwal FIR: FIR में Swati Maliwal ने कहा है कि लगातार Swati Maliwal मदद के लिए चिल्ला रही थीं पर बिभव रुका नहीं। बिभव पर उन्होंने ये आरोप लगाया है कि उनके पेट, उनकी छाती और उनके शरीर के निचले हिस्सों पर बिभव ने लात से हमला किया।

Swati Maliwal जो आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद हैं, उन्होंने कुछ दिनों पहले यह आरोप लगाए थे कि दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर उनके साथ CM के सहयोगी बिभव कुमार ने बदसलूकी और मारपीट भी की थी। आज शुक्रवार को इस मामले पर स्वाति मालीवाल के मजिस्ट्रेट के समाने पुलिस ने कलमबंद बयान दर्ज कराए। आपको बतादें कि FIR में बिभव कुमार पर Swati Maliwal ने बहुत से गंभीर आरोप लगाए हैं।

दरअसल, जो FIR Swati Maliwal कि तरफ से दर्ज कराई गई थी, उसमें ये कहा गया है कि बहुत बार Swati Maliwal को दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने करीब सात-आठ थप्पड़ और लात मारी है। जब मदद के लिए Swati Maliwal चिल्लाने लगीं तो भी बिभव नहीं रुके और मरते गए। Swati Maliwal ने बताया है कि वह मदद के लिए लगातार चिल्ला रही थीं पर फिर भी बिभव नहीं रुका। जैसा कि आपको बताया बिभव पर Swati Maliwal ने आरोप लगाया कि बिभव ने उनके पेट, उनकी छाती और उनके शरीर के निचले हिस्सों पर बिभव ने लात से हमला किया। गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने Swati Maliwal की शिकायत पर FIR दर्ज की थी, जिसमें बिभव कुमार को उन्होंने आरोपी बनाया था।

BJP ने मामले में आप को घेरा

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इसपर कहा कि केजरीवाल के करीबी ने राज्यसभा की एक सांसद के साथ बदसलूकी की। दिल्ली के मुख्यमंत्री इसके बावजूद भी अब तक चुप हैं। इसके साथ ही केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि इसके लिए केजरीवाल को माफी मांगनी चाहिए थी, पर उनके साथ बिभव कुमार लखनऊ में घूम रहे थे।

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights