Wednesday, July 24, 2024

Swiggy से चिकन बिरयानी ऑर्डर करना पड़ा महँगा, बिरयानी में निकले कीड़े, सोशल मीडिया पर शेयर हुई Photos

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Swiggy: सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से ऐसी-ऐसी खबरें सामने आ रही है, जहां पर खाने-पीने कि चीजों में अजीब-सी चीजें मिल रही हैं. बतादें कि अबतक मिली खबरों के मुताबिक, मरा हुआ मेंढक, मरी हुई छिपकली, कॉकरोच, ब्लेड, इंसान की उंगली, कीड़े आदि चीजें खाने की चीजों में मिले हैं। इसी बीच एक नया मामला हैदराबाद से आया है, जहां Swiggy से एक व्यक्ति ने बिरयानी ऑर्डर की थी, और जब उसने बिरयानी देखी तो बिरयानी में उसे कीड़े मिले। जिसके बाद इसकी तस्वीरें उस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

briyani

आपको बतादें कि इस शक्श का नाम साई तेजा है। मिली जानकारी के अनुसार, Swiggy से उस व्यक्ति ने कुकटपल्ली के फेमस रेस्टोरेंट महफिल बिरयानी से चिकन बिरयानी मंगाई थी। और इस चिकन बिरयानी में उसे कीड़े मिले। जिसे देखकर वो हैरान हो गया। और इसकी तस्वीरें उसने तुरंत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें ये साफ देखा जा सकता है कि चिकन बिरयानी में कीड़े हैं। दरअसल, @cfs_telangana को भी साई तेजा ने टैग किया है। मामले पर अधिकारियों से उन्होंने संज्ञान लेने को कहा है। और साथ ही Swiggy से भी शिकायत की है।

swiggy

ऑर्डर करने से बचने की सलाह

शिकायत के बाद खेद व्यक्त करते हुए Swiggy ने कहा कि रेस्टोरेंट पैकेजिंग का काम करता है। साई तेजा को Swiggy ने पहले 64 रुपये का रिफंड टोटल 318 रुपये के बिल में से देने की बात बोली। पर वो इससे खुश नहीं हुआ। लोगों को साई तेजा ने सोशल मीडिया पर चेतावनी देने के लिए ये पोस्ट किया। लोगों अपने पोस्ट में उसने कुकटपल्ली में महफिल बिरयानी से ऑर्डर करने से बचने की सलाह भी दी।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights