Sunday, June 23, 2024

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया से अमेरिका में जुड़ा ये स्टार खिलाड़ी, जानिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

T20 World Cup 2024 Team India: टीम इंडिया के लगभग सभी खिलाड़ी T20 World Cup 2024 के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं। इस बीच आपको बतादें जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, शिवम दुबे, मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव शामिल थे। वहीं टीम के साथ खलील अहमद और शुभमन गिल भी गए थे। यशस्वी जायसवाल, युजवेंद्र चहल और संजू सैमसन के लिए न्यूयॉर्क की उठान भरी थी। अब इनके साथ ही न्यूयॉर्क में स्क्वॉड के साथ टीम का उपकप्तान भी जुड़ चूका है।

ipl24

टीम इंडिया से अमेरिका में जुड़ा ये स्टार खिलाड़ी

1 जून को टीम इंडिया को अपना वॉर्म-अप मैच खेलना है। टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या इससे पहले टीम के साथ जुड़ चुके हैं। टीम के साथ हार्दिक पांड्या न्यूयॉर्क नहीं गए थे। पर अब वह स्क्वॉड में शामिल हो गए हैं। बतादें की अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने कुछ फोटोज शेयर करके इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है कि वह टीम के साथ जुड़ रहे हैं।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ हार्दिक पांड्या इन फोटोज में प्रैक्टिस सेशन में नजर आ रहे हैं। आपको बतादें कि आईपीएल लीग चरण के पूरा होने के बाद ही हार्दिक पांड्या ब्रिटेन चले गये थे। टीम के साथ उन्होंने ऐसे में ट्रेवल नहीं किया था। हालांकि अभी तक विराट कोहली टीम से नहीं जुड़े हैं।

 T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

चलिए आपको बतादें कि T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड क्या है- रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, संजू सैमसन (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

टीम इंडिया का सामना इस मैच में आयरलैंड से होने वाला है। जिसके बाद 9 जून को भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। जानकारी के मुताबिक ग्रुप स्टेज के अपने आखिरी दो मैच टीम इंडिया अमेरिका और कनाडा के खिलाफ खेलने वाली है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights