Monday, June 17, 2024

इस साल लॉन्च हो सकती है Tata Curvv! जाने इसके खास फीचर्स

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Tata Motors कर्व के प्री- प्रोडक्शन संस्करण का खुलासा 2024 भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में करने के बावजूद अब Tata Curvv की टेस्टिंग कर रही है। जिसपर ये बोल सकते हैं कि कई बदलाव गाड़ी के अंतिम प्रोडक्शन में हो सकते हैं. गाड़ी के फ्रंट फेसिया के बारे में टेस्टिंग म्यूल से जानकारी मिलती है। और आपको बतादें की इसी वर्ष ये गाड़ी लॉन्च होने जा रही है।

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड गाड़ियों में Tata Curvv का नाम भी मौजूद है. और काफी लम्बे समय से इसके लॉन्च का इंतजार हो रहा है। दरअसल ये गाड़ी भारतीय मार्केट में इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च होने वाली है. पर इसे परीक्षण के दौरान लॉन्च करने से पूर्व बहुत बार स्पॉट किया जा चुका है। और इसके साथ ही टेस्टिंग के दौरान एक बार फिर मिड साइज एसयूवी को देखा जा चूका है।

और प्रॉपर कूप एसयूवी डिजाइन के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च करी जाने वाली यह Tata की पहली गाड़ी होने वाली है. Tata की इस गाड़ी के कुछ फीचर्स की डिटेलसामने आयी है. चलिए इसके बारे में थोड़ा जान लेते हैं-

गियरबॉक्स और इंजन

कहा जा रहा है कि 1.2 लीटर tGDi पेट्रोल इंजन के साथ Tata Curvv लॉन्च होने वाली है। और 225 एनएम का टॉर्क साथ ही 125bhp की शक्ति यह इंजन पैदा करता है। DCT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स इस इंजन को मिलने की उम्मीद है। वहीं इसके अलावा 1.5 लीटर टर्बो डीजल भी आपको इसमें मिलने वाला है। 260 एनएम टॉर्क और 115 bhp की पावर यह इंजन निकालता है।

इंटीरियर

अगर बात करें इसके इंटीरियर कि तो इसमें आपको 10.25 इंच साइज में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 12.3 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम साथ ही 4 स्पोक स्टीयरिंग व्हील टाटा के लोगो के साथ मिलने वाला है. साथ ही इसमें वेंटिलेटेड सीट कर्व में मिलने की संभावना है। और 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, ADAS के साथ 6 एयरबैग, ESC यानि (इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल) और रियर पार्किंग सेंसर मिलने की संभावना है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights