Thursday, July 25, 2024

बारबाडोस से भारत के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, सुबह पीएम मोदी से होगी मुलाकात

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Team India meet PM modi: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024(ICC t20 world cup 2024) ट्रॉफी जितने के बाद टीम इंडिया(Team India) अभी तक वापस भारत नहीं आई हैं. बारबाडोस(barbados) में तूफ़ान के कारण भारतीय टीम अभी तक वहीं पर थी लेकिन आज यानी 3 जुलाई को बारबाडोस से इंडियन टीम वापस भारत के लिए रवाना हो चुकी है. जिसके बाद ख़बरें आ रही है कि Team India यहां पहुंचने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी(PM modi) से मुलाकात करेगी.

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीत चैंपियन Team India बस कुछ ही घंटो के बाद भारत की सरजमीं पर पहुचंने वाली है. खबरों के मुताबिक BCCI ने एयर ​इंडिया की स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम किया है. इस स्पेशल फ्लाइट से Team India बारबाडोस से भारत के लिए उड़ान भर दी हैं. भारतीय समय अनुसार आज दोपहर 1 बजे के करीब फ्लाइट उड़ान भर चुकी है.अगली सुबह करीबन 7 से 8 बजे के बीच में भारत पहुंच जाएगी.

तो वहीं बड़ी अपडेट सामने आ रही है कि Team India के वापस भारत आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी उनसे मुलाकात करेंगे. चैम्पियन टीम के साथ साथ स्टाफ मैंबर से भी पीएम मोदी मुलाकत करेंगे जिसका शेड्यूल टाइम सामने आ गया है. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी और Team India की मुलाकात सुबह 11 बजे करीब होगी. मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि Team India सीधे मुंबई रवाना हो जाएगी।

मुंबई में Team India का खुली बस में एक रोड शो होगा, जिसमें भारतीय खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ नजर आएंगे। यानी सभी देशवासी सामने से भारतीय खिलाडियों के साथ साथ ट्रॉफी भी देख सकेंगे. इस ट्रॉफी के लिए भारतीय तेआम ने बहुत मेहनत की है. पुरे 11 साल बाद भारतीय टीम के हाथ आईसीसी की ट्रॉफी आई है. वहीं टी20 विश्व कप की बात की जाए तो करीब 17 साल बार ये ट्रॉफी एक बार फिर से भारत आ रही है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights