Thursday, July 25, 2024

आज राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव ने दी बधाई, राहुल गांधी ने बधाई के बदले मांगा लंच पार्टी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Rahul Gandhi Birthday: रायबरेली सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपना जन्मदिन मना रहे है। आज यानी 20 जून को राहुल गांधी(Rahul Gandhi) अपना 54वां जन्मदिन मनाएंगे। आज उनके जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस पार्टी के साथ साथ पूरा इंडिया गठबंधन जश्न मना रहा है। राहुल गांधी को ढेरों सारी बधाइयां मिल रही है। लेकिन चर्चा का विषय बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) की बधाई बनी हुई है।

दरअसल आज जन्मदिन के मौके पर जहां उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जहां राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी, तो वहीं तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया के जरिये राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी। तेजस्वी यादव ने थोड़ा अलग तरीके से सोशल मीडिया x पर पोस्ट में लिखा, “भाई राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आपने उल्लेखनीय दूरदर्शिता और नेतृत्व का प्रदर्शन किया है। आपके लंबे, सुखी, स्वस्थ और सफल जीवन की कामना करता हूं!”

तेजस्वी यादव की इस पोस्ट पर राहुल गांधी ने जवाब देते हुए लिखा, “आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भाई तेजस्वी यादव, अगला लंच- कतला या रोहू!” इसका जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा, “निश्चित भाई, कतला- फ़्राइड, रोहू- झोर (ग्रेवी)”

बता दें, ये लंच की बाते इस लिए की जा रही है क्योंकि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के साथ लंच करते हुए वीडियो शेयर किया था। जिसमे दोनों नेताओं के बीच मछली और मटन पर राजनीति से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और आरक्षण जैसे कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

Rahul Gandhi Birthday

इस वीडियो में VIP प्रमुख मुकेश सहनी, सीपीआई माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, पाटलिपुत्र से प्रत्याशी (अब सांसद) मीसा भारती भी नजर आईं। तब राहुल गांधी ने पटना में मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार किया था।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights