Saturday, July 13, 2024

पिता को आग के धुंए के बीच की गयी आखरी Call Recording आयी सामने! कहा ‘हमें बचा लो’

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

मंगलवार को उस वक्त दिल्ली के सदर बाजार इलाके में सनसनी मची जिस समय भीषण आग एक घर में लग गई. दो बच्चियों की जान इस दर्दनाक हादसे में चली गई. शायद ही कोई उस रात शांति से मोहल्ले में सोया होगा. लेकिन उसके बाद बच्चियों की एक Call Recording सामने आयी है, और उस Call Recording में वो अपने पिता से ये बोल रही है की “आग लगी है, हमारा दम घुट रहा है, पापा हमें बचा लो”.

दरअसल, एक घर जो दिल्ली के सदर बाजार में स्थित है, वहां पर मंगलवार को भीषण आग लगी, जिसमे दम घुटने से दो बच्चियों की मौत हो गई. और हादसे के बाद अब उन बच्चियों की फोन की Call Recording सामने आ गयी है, जिसमे बच्चियों ने अपने पिता को आग से बचाने के लिए कहा था. उन्हें बोला था की “पापा हमें बचालों, आग लगी है, हमारा दम घुट रहा है”. जिसके बाद उन बच्चियों से अपनी माँ को भी फोन किया था, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका। और अभी तक आग लगने के कारणों की वजह पुलिस लगा रही है.

आपको बतादें की उन दोनों मृतक बहनों के नाम थे अनाया महज हो की 13 साल की थी, और दूसरी बच्ची का नाम था गुलआशना जो की 15 साल की थी. हजारों लोगों की भीड़ पूरी रात भर बच्चियों की मौत के बाद हाजी सालिम कुरैशी उर्फ शब्बू के घर के बाहर जुट गयी थी.

धमाके से लगी भीषण आग:

आपको बतादें की कुछ पड़ोसियों ने ये कहा है की एक छोटा सा धमाका घर में हादसे के वक्त हुआ था. और उसके बाद देखते ही देखते ये आग पुरे घर में फैल गयी थी. हाजी सालिम के साले ने बताया की वह आग लगने के बाद घर पहुंच गए थे। और उन्होंने घर से अंदर जाने की कोशिश करी थी लेकिन हर बार वो नाकाम रहे गए थे. फिलहाल अभी तक आग लगने की पुष्टि नहीं हुई है, पुलिस मामले में जुटी है.

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights