Wednesday, May 29, 2024

कितना दर्दनाक हो सकता है ‘Mobile’ में घुसे रहना, इस VIDEO को देखकर आप समझ ही जाएंगे

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

लोगों को आज के दौर में Mobile की एक ऐसी लत लग चुकी है कि वो बिना खाए तो रह सकते हैं, लेकिन Mobile के बिना वो एक सेकेंड के लिए भी नहीं रह सकते. और ऐसी स्थिति को ‘नोमोफोबिया’ कहा जाता हैं. जिसका मतलब यह होता है कि Mobile पास में न होने का एक डर. आपने एक चीज़ गौर करी होगी कि कुछ लोग अपने Mobile में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि उन्हें इस बात का भी अहसास नहीं होता कि उनके आसपास की दुनिया में क्या हो रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ ऐसी ही एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रही है, जिसमे में देखा जा रहा है कि आखिर Mobile में हर समय घुसे रहना लोगों के लिए कितना दर्दनाक हो सकता है. इस वीडियो को मजाकिया तौर से इंटरनेट यूजर्स ले रहे हैं. हालांकि यह एक सच है.

आपको बतादें की इन दिनों जो एक वीडियो वायरल हो रही है उसमें यह देखा जा रहा है कि सड़क पर एक गुस्सैल सांड दौड़ लगा रहा है, और बहुत से लोग ऐसे हैं जो उसके हमले से बचने के लिए इधर-उधर भागते फिर रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर एक महिला ऐसी भी है जो अपने Mobile में सड़क किनारे खड़े होकर इतनी व्यस्त है कि उसे वहाँ सांड के होने की बिलकुल भनक तक नहीं है. और इसके बाद कुछ ऐसा होता है, जिससे वहां खड़े लोग भी काँप उठते है.

देखें वीडियो

गुस्से से सांड लोगों के पीछे दौड़ता है, जिस बीच एक मोड़ पर फिसलकर वह गिर जाता है. और इसके बाद उसकी नजर मोड़ के किनारे खड़ी एक महिला पर पड़ती है, जो Mobile देख रही होती है. सांड उस महिला को पहले अपने सींगों से उठाकर जमीन पर पटक देता है.और उसके बाद उस महिला को सांड अपने सिर से घसीटना शुरू कर देता है. सांड का ऐसा आक्रोश देख वहां खड़े किसी भी इंसान की हिम्मत नहीं होती कि वह उसके सामने आ सके और उसका सामना कर सके.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे