Friday, June 14, 2024

देश के 4 Airport को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Indian Airports bomb threat: कोलकाता हवाई अड्डे के साथ ही देश के चार अलग-अलग Airports पर एक ई-मेल के जरिए ये दावा किया गया कि यहाँ पर बम रखे गए हैं। और प्रशासन में ये खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। साथ ही इसको लेकर सीआईएसएफ (CISF) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सभी Airports की गहन जांच इस बात कि जानकारी मिलते ही की गई जिसके बाद ये धमकी एक अफवाह निकली।

दरअसल, बीते दिन देश के चार Airports को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। और जैसा कि हमने आपको बताया कि ये धमकी एक ई-मेल के जरिए मिली है, जिसमे ये कहा गया है कि देश के चार अलग-अलग Airports पर जिसमे कोलकाता हवाई अड्डे भी शामिल हैं वहां पर बम रखे गए हैं। और प्रशासन में ये खबर मिलते ही हड़कंप मच गया।

लेकिन इसको लेकर सीआईएसएफ (CISF) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 26 अप्रैल को ये ईमेल मिला था, और ई-मेल के जरिए ये दावा किया गया कि यहाँ पर बम रखे गए हैं। जो जाँच के बाद अफवाह निकली।

जयपुर Airports को भी उड़ाने की मिली धमकी

जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को भी बीते दिन बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके बाद से ही वहां पर हडकंप मच गया। बतादें कि धमकी का एक ईमेल शुक्रवार दोपहर में हवाई अड्डे के अधिकारिक फीडबैक आईडी पर आया था। इसके बाद हवाई अड्डे के सुरक्षाकर्मियों और बम निरोधक दस्ते ने सर्च ऑपरेशन चलाया। साइबर टीम भी मौके पर पहुंची।

मेल में लिखा – पकड़ सको तो पकड़ लो

आपको बतादें कि इस ईमेल में ये लिखा गया था कि “हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार पर बम रखा गया है।” साथ ही ये भी लिखा था कि “मैं बेंगलुरु में बैठा हूं पकड़ सको तो पकड़ लो।” बतादें कि पिछले चार महीने में इस तरह की यह तीसरी धमकी है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights