Friday, June 14, 2024

Lok Sabha Election 2024: TMC विधायक का विवादित बयान, हिंदुओं को नदी में बहाने की कही बात

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनाव की प्रक्रियां जारी है। दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को पूरा हो चूका है अब तीसरे चरण के मतदान को लेकर तैयारियां चल रही है। इस बीच सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में ब्यस्त है। चुनाव प्रचार के दौरान तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक ने धमकी दिया है कि हिंदुओं को नदी में बहा देंगे।

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के हुमायूं कबीर (Humayun Kabir) लगातार चुनाव प्रचार में ब्यस्त है। बीते दिनों इन्होंने TMC के बहरमपुर से उम्मीदवार यूसुफ पठान के लिए भी चुनाव प्रचार किया था। अक्सर अपने बयानों के वजह से घिरे रहने वाले हुमायूं कबीर एक बार फिर विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में है।

दरअसल दावा किया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे TMC विधायक हुमायूं कबीर जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि ” तुम लोग (हिंदू) 70 फीसदी हो और हम लोग भी 30 फीसदी हैं। यहां पर तुम काजीपाड़ा का मस्जिद तोड़ोगे। बाकी मुसलमान हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहेंगे, यह कभी नहीं होगा। भाजपा को मैं यह बता देना चाहता हूं कि यह कभी भी नहीं होगा। 2 घंटे के अंदर ही भागीरथी नदी में बहा न सके तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।”

हुमायूं कबीर पहचान…

हुमायूं कबीर भरतपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं, जो कि मुर्शिदाबाद जिले के तहत आता है। साथ ही ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के सदस्य भी हैं।

आखिरी बार कब सुर्ख़ियों में आये थे Humayun Kabir

अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले हुमायूं कबीर इससे पहले तब सुर्खियों में आए थे जब TMC द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बांटे गए थे। मामला यह था कि तृणमूल कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए क्रिकेटर यूसुफ पठान को बहरामपुर सीट से अपना उम्मीदवार बनाया।

यूसुफ पठान की टिकट मिलने से TMC पार्टी में ही विवाद शुरू हो गया और TMC विधायक हुमायूं कबीर ने कहा था कि अगर पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बदला तो वह बहरामपुर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights