Monday, June 17, 2024

Gurucharan Singh Missing: CCTV में दिखे TMKOC के सोढ़ी, दर्ज हुआ किडनैपिंग केस

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Gurucharan Singh Missing: 22 अप्रैल से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के एक्टर Gurucharan Singh लापता हैं। और ऐसे में उनकी फैमिली उनका पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही है। साथ ही पुलिस भी लगातार Gurucharan Singh की तलाश में प्रयास कर रही है। आशंका जताई गई है कि शायद उनकी किडनैपिंग हुई है। क्यूंकि एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आयी है जिसमें ये देखा जा रहा है कि सीसीटीवी में Gurucharan Singh को कैद किया गया है, जिसके आधार पर पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया है।

Gurucharan Singh CCTV में नजर आए

एएनआई न्यूज एजेंसी में आई जानकारी के मुताबिक, IPC की धारा 365 के तहत एफआईआर (FIR) भी दर्ज हुई है। Gurucharan Singh की तलाशी और CCTV फुटेज की तफतीश के लिए टेक्निकल टीम लगाई गई है।

आपको बता दें कि 22 अप्रैल से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के एक्टर Gurucharan Singh जिनकी उम्र 50 वर्षीय है लापता हैं। खबर है कि दिल्ली में अपने घर से वह मुंबई जाने के लिए निकले थे, पर उसके बाद उनकी कोई खोज खबर नहीं मिली, और अबतक उनका पता पुलिस नहीं लगा पायी है। लेकिन इसके बाद से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां ये दावा किया जा रहा है कि यह Gurucharan Singh ही हैं, जो CCTV फुटेज में नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो…

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights