Friday, June 14, 2024

Salman Khan के घर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार,कैसे मिली मुंबई पुलिस को इतनी बड़ी सफलता

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) के घर हुए फायरिंग मामले को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान विकी गुप्ता (24) और सागर पाल (21) हैं। इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर है।

Salman Khan के घर कब और कैसे हुई फायरिंग

बता दें, रविवार 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुबह करीबन 5 बजे तीन राउंड फायरिंग हुई। मुंबई पुलिस के अनुसार, दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की थी।

सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पता लगाया गया कि ये आरोपी मोटरसाइकिल से आये थे। सुचना मिलते ही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक टीम मौके पे पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

क्राइम ब्रांच ने जाँच की शुरुआत सलमान के घर के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज से की। जिसमें दोनों आरोपियों चेहरे सामने आये। हालाँकि उन्होंने अपना चेहरा हेलमेट के माध्यम से छुपा रखा था जिसके कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई। हालाँकि पुलिस हार ना मानते हुए सलमान के घर से कुछ किलोमीटर की दूरी पर बाइक बरामद किया।

बाइक के ऊपर रिसर्च करने के बाद उसके मालिक का पता लगया गया। जिसके बाद पुलिस मालिक के पास पहुंची। हालाँकि मालिक के पास से भी कोई खास जानकारी पुलिस के हाथ नहीं आई। क्योकि मालिक ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही बाइक बेच दी थी।

क्या Lawrence Bishnoi गैंग के Rohit Godara का हाथ ?

पुलिस ने और छान बिन शुरू कर दी जिसके बाद उन्हें कुछ जगहों की सीसीटीवी फुटेज में दोनों हमलावरों के चेहरे साफ नज़र आये। इसके बाद दोनों चेहरों को पहचानने की कोशिश की गई, तो इसका कनेक्शम गुरुग्राम से निकला।

एक आरोपी की पहचान गुरुग्राम के एक गैंगस्टर विशाल उर्फ कालू के तौर पर हुई, जो कि रोहित गोदारा (Rohit Godara) गैंग के लिए काम करता है। बता दें रोहित, लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के लिए काम करता है।

तो वहीं दावा किया जा रहा है कि इस फायरिंग के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हाथ है। बता दें , राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा अमेरिका में रहता है। उसने अमेरिका में बैठकर ही प्लानिंग की, शूटर्स अरेंज किए। उनको हथियार मुहैया कराया और उसके बाद सलमान ख़ान के घर गोलियां चलवाई।

जानकारी के लिए बता दें, रोहित गोदारा का नाम सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में भी आया था।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights