Friday, April 19, 2024

Sushmita Sen के कारण छिना गया था Urvashi Rautela से मिस यूनिवर्स का ताज! जाने आखिर क्या थी वजह

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

अपने बयान और पर्सनल लाइफ में म्यूजिक एल्बम और फिल्मों से ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela। आपको बतादें की इतिहास रचते हुए Urvashi Rautela ने अपने फिल्मी करियर को शुरू करने से पहले और बाद में एक नहीं बल्कि दो – दो बार मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. लेकिन हाल ही में Sushmita Sen से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली बात Urvashi Rautela ने ब्यूटी पैजेंट को लेकर बताई है.

Sushmita Sen को लेकर ये बात बताई-

दो बार मिस यूनिवर्स बनने वाली इकलौती भारतीय हैं Urvashi Rautela. और इस बात से तो सभी वाकिफ है, पर क्या आप जानते हैं की इसके पीछे की वजह और कोई नहीं बल्कि Sushmita Sen है. भारत से 2012 में Urvashi Rautela ने ‘मिस यूनिवर्स कॉम्पटीशन’ में भाग लिया था. 1994 में मिस यूनिवर्स जीतने वाली Sushmita Sen ने कैसे 2012 में मिस यूनिवर्स इंडिया में विनर की रेस से बाहर जाने को कह दिया था, इस बात को एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है.

Sushmita Sen ने बाहर करवाया था?

‘मिस यूनिवर्स’ को डोनाल्ड ट्रम्प उस वक्त ऑर्गनाइज करते थे. वहीं Sushmita Sen की कंपनी और प्रोडक्शन कंटेस्टेंट्स को भारत से चुन रही थी. इस पर Urvashi Rautela ने बताया की ”2012 में जब मैंने पहली बार मिस यूनिवर्स इंडिया जीता था, तो उस कॉम्पटीशन की एक आयु सीमा थी। हमारे बॉस डोनाल्ड ट्रम्प थे। आयु सीमा 18 वर्ष थी। मैं आयु सीमा से 24 दिन कम थी।”

ताज को वापस मांगा गया था-

जैसा की बताया गया की Urvashi Rautela की उम्र कम होने की वजह से उनसे Sushmita Sen ने अपना ताज वापिस देने के लिए कहा था. इसके साथ ही Urvashi Rautela ने कहा की ”Sushmita Sen ने जब मुझसे कहा कि ‘Urvashi, तुम नहीं जा सकती… उस समय, मुझे अपने सबसे बड़ा हारा हुआ इंसान महसूस हुआ।”
लेकिन मिस यूनिवर्स इंडिया कॉम्पटीशन जो 2015 में मिस डिवा के लिए आयोजित हुआ था उसमे Urvashi Rautela ने एक बार फिर हिस्सा लिया था. उन्होंने कहा की वहां जब बाकी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें देखा तो उन सबको ऐसा लगा की Urvashi Rautela कंटेस्टेंट नहीं बल्कि जज होंगी। क्यूंकि वहां मौजूद कोई भी कंटेस्टेंट्स ये नहीं चाहता था की वो Urvashi Rautela को कम्पीट करें। वो नहीं चाहते थी की Urvashi Rautela भाग ले.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे