Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
HomeEducationअग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा कल, आज रात से मेरठ के इन...

अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा कल, आज रात से मेरठ के इन रास्तों पर रूट डायवर्जन

spot_imgspot_img

मेरठ के आर्मी हाथीखाना भर्ती सेंटर में 13 नवंबर को होने वाली अग्निवीर लिखित परीक्षा को लेकर पुलिस ने सैन्य और खुफिया विभाग के अफसरों के साथ सुरक्षा का जायजा लिया। 13 जिलों से परीक्षार्थी आएंगे।

आर्मी हाथीखाना भर्ती सेंटर में 13 नवंबर को होने वाली अग्निवीर लिखित परीक्षा को लेकर पुलिस ने सैन्य और खुफिया विभाग के अफसरों के साथ सुरक्षा का जायजा लिया। इस परीक्षा में 13 जिलों से परीक्षार्थी आएंगे। निर्णय लिया गया कि शनिवार देर रात से आर्मी हाथीखाना भर्ती सेंटर की तरफ से सभी रास्ते बैरिकेंडिग लगाकर बंद कर दिए जाएंगे। परीक्षा के नोडल अधिकारी एसपी ट्रैफिक का कहना है कि जाम की स्थिति से निपटने के लिए कई स्थानों पर रूट डायवर्जन किया गया है।

सेना भर्ती बोर्ड की ओर से पिछले दिनों मुजफ्फरनगर में अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया गया। अभ्यर्थयिों की फिजिकल और मेडिकल जांच हुई। इस परीक्षा में मेरठ, सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, अमरोहा, रामपुर, मुरादाबाद, बुलंदशहर, गौतमबुद्धनगर, बागपत, गाजियाबाद और हापुड़ जिले के युवाओं ने भाग लिया। अब सफल अभ्यर्थियों की 13 नवंबर को लिखित परीक्षा मेरठ कैंट में आर्मी हाथीखाना भर्ती मैदान में होगी। इसमें साढ़े तीन हजार से ज्यादा अभ्यर्थी शामिल होंगे।

परीक्षा के नोडल अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने आर्मी अफसरों के साथ मीटिंग की। परीक्षा सेंटर व आसपास क्षेत्र का निरीक्षण भी किया। शहर में रूट डायवर्जन के लिए प्लान जारी किया। सदर, रेलवे रोड, ब्रह्मपुरी, लालकुर्ती, देहली गेट थाने की फोर्स को सुरक्षा में लगाया है।

यहां होगा रूट डायवर्जन
– वेस्ट एंड रोड जीटीबी तिराहे पर ट्रैफिक पुलिस की बैरिकेडिंग की जाएगी। हाथीखाना की तरफ आने वाला ट्रैफिक सदर बाजार की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।
– जली कोठी चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस व स्थानीय पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की जाएगी। हाथी खाना की तरफ जाने वाले वाहनों को दिल्ली रोड फुटबाल चौराहे की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।
– भैंसाली मैदान सीएबी स्कूल के पास बैरिकेडिंग की जाएगी। यहां से हाथीखाना की तरफ जाने वाले वाहनों को सदर थाने की तरफ से निकाला जाएगा।
– भूसामंडी से आर्मी कैंट एरिया की तरफ से आने वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग की जाएगी। इसके साथ वहां आने वाले ट्रैफिक को सिटी स्टेशन की तरफ से डायवर्ट किया जाएगा।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments