Tuesday, August 16, 2022
spot_imgspot_img
HomeUttarpradeshयूपी के 11 लाख ग्रामीणों को लेकर बड़ी राहत, सीएम योगी ने...

यूपी के 11 लाख ग्रामीणों को लेकर बड़ी राहत, सीएम योगी ने बांटे आवासीय अधिकार अभिलेख…

spot_imgspot_img

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को यहां स्वामित्व योजना के तहत 11 लाख ग्रामीण आवासीय अधिकार अभिलेख (घरौनी) का ऑनलाइन वितरण किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को यहां स्वामित्व योजना के तहत 11 लाख ग्रामीण आवासीय अधिकार अभिलेख (घरौनी) का ऑनलाइन वितरण किया। शनिवार को यहां लोक भवन (मुख्यमंत्री कार्यालय) के सभागार में आयोजित एक समारोह में मुख्यमंत्री ने यह ऑनलाइन वितरण किया। बाद में उन्होंने एक ट्वीट में कहा, अपनी भूमि पर अपना कानूनी अधिकार प्राप्त करने वाले समस्त ग्राम वासियों को हार्दिक बधाई एवं ढेरों शुभकामनाएं।

   मुख्यमंत्री ने कहा, जिन वनटांगिया, थारू, मुसहर आदि जनजातीय लोगों की कोई आवाज नहीं थी, जिनके पास कोई जमीन का टुकड़ा नहीं था, डबल इंजन की भाजपा सरकार ने अभियान चलाकर उन्हें जमीन उपलब्ध करवाने का कार्य बड़े पैमाने पर किया है।योगी आदित्यनाथ ने कहा हमें आत्मनिर्भर भारत ही नहीं, बल्कि आत्मनिर्भर प्रदेश और आत्मनिर्भर जनपद भी बनाना होगा। उन्होंने कहा किप्रदेश और जनपद को आत्मनिर्भर बनाने का अभियान गांव और नगर निकायों से होकर आगे बढ़ेगा और आत्मनिर्भर गांव के अभियान को भी आगे बढ़ाना होगा।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments