Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
HomePoliticalमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे दिनेश खटीक, बोले- नाराजगी सिर्फ अफसरों...

मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे दिनेश खटीक, बोले- नाराजगी सिर्फ अफसरों से

spot_imgspot_img

यूपी में दिनेश खटीक के इस्तीफे की चर्चा और वायरल लेटर से गर्म हुए सियासी माहौल के बीच जलशक्ति राज्य मंत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी। दिनेश खटीक ने सफाई दी। दिनेश खटीक ने कहा है कि उनकी नाराजगी केवल अफसरों से है। उन्होंने कहा कि काम नहीं, उन्हें सम्मान चाहिए। मुख्यमंत्री से उनकी बात हुई है। मुख्यमंत्री ईमानदार हैं लेकिन कुछ अधिकारियों की मनमर्जी के कारण यह कदम उठाना पड़ा।

जलशक्ति राज्यमंत्री बुधवार को मेरठ से भाजपा नेताओं से मिलने के बाद दिल्ली चले गए। दिन भर वे दिल्ली में कई भाजपा नेताओं से मिलते रहे। देर रात ‘हिन्दुस्तान से बातचीत में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि हम जनता से चुनकर आए हैं, सम्मान तो चाहिए। केवल सम्मान चाहिए, काम नहीं। अधिकारी कुछ नहीं दे सकते तो मांगने पर सूचना तो दे सकते हैं।

आज शाम चार बजे करूंगा मीडिया से बात

राज्यमंत्री ने कहा कि वह अभी ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते। गुरुवार की शाम चार बजे वह मीडिया से बातचीत करेंगे।

जानें पूरा मामला

योगी सरकार में जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफा देने की खबर ने बुधवार को राजनीतिक हलकों में सनसनी फैला दी। दिनेश खटीक ने मंगलवार को एक ओर अपना इस्तीफा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेजा तो दूसरी ओर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलकर उन्हें भी एक प्रति दी। इस्तीफे के लिए लिखा गया पत्र बुधवार को दोपहर में वायरल हुआ। इस इस्तीफे को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मुख्यमंत्री के पास संस्तुति के लिए भेज दिया है।

पत्र में दिनेश खटीक ने दलित होने के कारण अधिकारियों द्वारा सुनवाई न होने, तबादलों और नमामि गंगे योजना में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। पत्र की अंतिम पंक्ति में उन्होंने त्यागपत्र देने की बात कही है। हालांकि दिनेश खटीक के इस पत्र को लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं। इसे दबाव की राजनीति करार दिया जा रहा है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments