Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateओम प्रकाश राजभर ने बताया यूपी में 10 मार्च को बजेंगे कौन...

ओम प्रकाश राजभर ने बताया यूपी में 10 मार्च को बजेंगे कौन से दो गाने, जयंत का ‘मोगैंबो वार’

spot_imgspot_img

वाराणसी में गुरुवार को समाजवादी पार्टी गठबंधन के नेताओं और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली हुई। मंच से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर भी योगी सरकार के खिलाफ जमकर बरसे। ओपी राजभर ने बीजेपी की हार का दावा करते हुए हिंदी फिल्मों के दो पुराने गानों से बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि 10 मार्च को यूपी में ये दो गाने बजेंगे।

सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि दस मार्च की रात 12 बजे यूपी में दो गाने बजेंगे। एक तो होगा ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’ और दूसरा गाना होगा ‘चल संन्यासी मंदिर में…।’ उन्होंने आरोप लगाया कि बनारस कचहरी में मेरे ऊपर भाजपा वालों ने हमला किया था। मैं चाहता तो वहीं दो-दो हाथ कर सकता था लेकिन उसके बाद स्थिति बहुत बिगड़ जाती। मेरे लोग भी डिस्टर्ब होते। मैं ऐसा बिल्कुल नहीं चाहता था।

योगी को पहनानी है मिस्टर इंडिया वाली घड़ी: जयंत
राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि युक्रेन से भारतीयों को वापस लाने के अभियान को ऑपरेशन गंगा का नाम देकर बीजेपी युद्ध की विभीषिका से भी चुनावी लाभ लेने की कोशिश कर रही है। वास्तव में बीजेपी वाले मदारी हैं। सिर्फ तमाशा करने में विश्वास रखते हैं। सीएम योगी को कोई बाबा कहता है, कोई बुलडोजर बाबा। आज मैं उन्हें एक और नाम दे रहा हूं। मेरी नजर में वह बाबा मोगैंबो वाले हैं। अब समय आ गया है, उनको मिस्टर इंडिया वाली घड़ी पहना कर प्रदेश के परिदृश्य से गायब कर देना है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments