spot_imgspot_img
HomeNationalअब कानपुर में महिला-बच्‍चे समेत तीन की हत्‍या, 36 घंटे में चौथी...

अब कानपुर में महिला-बच्‍चे समेत तीन की हत्‍या, 36 घंटे में चौथी बड़ी वारदात,यूपी में हो क्या रहा

spot_img

यूपी में एक के बाद आपराधिक वारदातों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। पिछले 36 घंटे में मर्डर की चौथी बड़ी वारदात हुई है। पुलिस अभी गोरखपुर में मनीष गुप्‍ता की संदिग्‍ध मौत, गोरखपुर के ही एक मॉडल शॉप के वेटर, लखनऊ में एक ठेकेदार और संभल में ट्रांसपोर्टर की हत्‍या की वारदात से उबर भी नर्ही पाई थी कि शनिवार की सुबह कानपुर से ट्रिपल मर्डर की खबर ने उसे झकझोर कर रख दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार फजलगंज के उंचवा मोहल्ले में ट्रिपल मर्डर पर सनसनी फैल गई। किराना स्टोर संचालक, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई इसके बाद संचालक की बाइक से बदमाश भाग निकले। कारोबारी के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे जबकि पत्नी और बेटे का शव पास में पड़ा मिला। तीनों को गला घोंटकर मारा गया है। सूचना पह पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। फॉरेंसिंक जांच के बाद शव पोस्टमार्ट के लिए रवाना कर दिए गए हैं। 

सभी को गला घोंटकर मारा गया 

सूचना पर पहुंची ने पुलिस ने प्रोविजन स्टोर को सील कर दिया है। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के आने तक किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। डीसीपी हेड क्वार्टर संजीव त्यागी ने बताया कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान हैं। संभवतः पहले पूरे परिवार का पहले गला घोंटा गया फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार के प्रहार भी किया गया। पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। जल्द ही आरोपितों का पता लगा लिया जाएगा

पड़ोसी ने भाई को दी सूचना

उंचवा बस्ती निवासी प्रेम किशोर (45) प्रेम प्रोविजन स्टोर चलाते थे। घर के आगे ही उनकी दुकान है और पीछे पत्नी गीता (40) और बेटे नैतिक (12) के साथ रहते थे। रोज की तरह शनिवार सुबह डेयरी कंपनी की गाड़ी आई और दूध के पैकेट उतारकर चली गई। सुबह करीब 7 बजे तक किराना स्टोर नहीं खुला तो पड़ोसी राजेश ने प्रेम किशोर के बड़े भाई गुमटी निवासी राज किशोर सिंह को फोन किया। प्रेम किशोर ने अपने छोटे भाई बर्रा निवासी प्रेम सिंह को फोन किया। प्रेम का फोन नहीं उठा तो राजेश खुद मौके पर पहुंचे।

सीन देख अवाक रह गए

बड़े भाई राज किशोर पहुंचे तो प्रोविजन स्टोर और घर में ताला लगा हुआ था। भाई ने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। कुछ देर बाद किराना स्टोर का ताला तोड़ा तो अंदर का नजारा देख सभी अवाक रह गए। कमरे के भीतर प्रेम किशोर, पत्नी गीता और बेटे नैतिक का शव पड़ा था। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments