Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrimeवाराणसीः होली के उमंग के बीच तड़तड़ाईं गोलियां, कारोबारी को सरेराह मारीं...

वाराणसीः होली के उमंग के बीच तड़तड़ाईं गोलियां, कारोबारी को सरेराह मारीं पांच गोलियां

spot_imgspot_img

वाराणसी में होली के उल्लास के बीच भी गोलियां तड़तड़ाईं हैं। पांडेयपुर क्षेत्र के प्रेमनगर कॉलोनी में शराब के नशे में धुत एक युवक ने कारोबारी बृजेश नारायण सिंह उर्फ राजू सिंह को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ पांच गोलियां चला दीं। बृजेश को 4 गोलियां लगी हैं।

एक सीने में और तीन पेट के आसपास गोली लगने से वह वहीं गिर पड़े। गोलियों की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग पहुंचते। हमलावर भाग निकले।

लोगों ने वारदात की जानकारी लालपुर पांडेयपुर थाने पर दी। पुलिस और परिजनों ने बृजेश को मलदहिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस की पूछताछ में बृजेश ने बताया कि जितेंद्र सिंह नामक मनबढ़ युवक ने गोलियां मारी हैं। हालांकि गोली मारने का कारण नहीं बता सके। कहा कि शराब के नशे में गोलियां मारी। 

पुलिस की आरंभिक जांच में पता चला है कि दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। इस पर गुस्साए जितेंद्र ने बृजेश पर पहले ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। इसके बाद वहां से चला गया।

कुछ देर बाद वापस आया और पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उसने पांच गोलियां चलाईं जिसमें चार बृजेश को लगी हैं। जितेंद्र की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि बृजेश सूदपर पैसे देने का काम करता है। जितेंद्र की कबीरचौरा में मेडिकल शॉप है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments