Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomePolitical7 मार्च के बाद नमक के साथ योगी-मोदी को जमीन में गाड़...

7 मार्च के बाद नमक के साथ योगी-मोदी को जमीन में गाड़ दें, कांग्रेस नेता अजय राय

spot_imgspot_img

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी चरम पर पहुंच गई है। इस बीच वाराणसी से कांग्रेस के नेता अजय राय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीएम मोदी और योगी को 7 मार्च के बाद नमक के साथ जमीन में गाड़ने की बात कहते हुए दिख रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है। आयोग ने इसकी जांच बिठाई तो वहीं अजय राय ने सफाई देते हुए कहा है कि उनका मतलब इन्हें सरकार से हटाने से था।

दरअसल अजय राय योगी सरकार की ओर से राशन में मुफ्त दिए जा रहे नमक की खराब क्वालिटी की बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा, ”उस नमक को इकट्ठा करके रखें, 7 मार्च के बाद मोदी-योगी को जमीन में उसके साथ गाड़ने के काम आएगा। उस नमक की सही उपयोगिता वही होगी।” पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ चुके अजय राय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी यूनिट ने चुनाव आयोग को अजय राय के खिलाफ शिकायत दी है। बयान पर विवाद बढ़ते देख कांग्रेस नेता ने सफाई देते हुए कहा है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। वह योगी और मोदी को सत्ता से हटाने की बात कह रहे थे। अजय राय को इस चुनाव में कांग्रेस ने पिंडरा सीट से मैदान में उतारा है।  

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments