Wednesday, July 24, 2024

Victory Parade: ट्रॉफी जीत भारत लौटी टीम इंडिया, कुछ ही देर में शुरू होगा जश्न यात्रा, इसमें आप भी हो सकते हैं शामिल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Team India Victory Parade at Mumbai: आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप 2024(ICC T20 World Cup 2024) की ट्रॉफी जितने के बाद टीम इंडिया आज मुंबई पहुंच चुकी है, जहां सबसे पहले टीम इंडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PMModi) से मुलाकात की, जिसकी वीडियो सोशल वीडियो पर छाई हुई है. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद भारतीय टीम दिल्ली से मुंबई शाम तक पहुंच जाएगी. यहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. स्वागत के दौरान विक्ट्री परेड(Victory Parade) निकाली जाएगी, जिसके लिए BCCI ने खास इंतजाम किया है. अगर आपको भी ट्रॉफी देखनी है और सारे क्रिकेटस का स्वागत करना है तो आप भी यहां फ्री में जा सकते है. आइये जानते है कैसे…

11 सालों के बाद ICC के हाथ ये ट्रॉफी लगी है. जिसकी खुशी पुरे भारत को है. खुशी का जश्न आज पूरा भारत मना रहा है क्योंकि भारतीय टीम ट्रॉफी के साथ आज वापस भारत आ चुके है. उनके स्वागत में मुंबई में विजय परेड किया जाएगा. जिसे देखने के लिए हज़ारों की संख्या में फैंस पहुंचेंगे. अगर आपको भी इस विजय परेड में शामिल होना है तो आप बिना टिकट के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस जश्न में शामिल हो सकते है.

इसके लिए आपको शाम 6 बजे से पहले स्टेडियम में एंट्री ले लेनी पड़ेगी. क्योंकि 6 बजे के बाद दरवाजे बंद कर दिए जाएंगे. अगर टाइमिंग की बात करें तो बता दें, भारतीय टीम की विक्ट्री परेड आज शाम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 5 बजे से शुरू होगी. विक्ट्री परेड के दौरान स्टेडियम में खचाखच भरे रहने की सम्भावना है. क्योंकि वानखेड़े स्टेडियम की क्षमता करीब 50 हजार दर्शकों की हैं.

विक्ट्री परेड को लेकर BCCI ने किया खास इंतज़ाम

तो वहीं, विक्ट्री परेड को लेकर BCCI ने खास इंतज़ाम किया है. जिसमे सबसे ज्यादा खास बस है, जो देखने में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रहा है. दरअसल चैम्पियन टीम इंडिया के लिए BCCI ने एक बस तैयार किया है. जिसके साइड में टीम इंडिया की ट्रॉफी लेते हुए और जश्न मानते हुए बड़ी और विहंगम तस्वीर लगाई गई है.

यह रोड शो ड़ेढ किलोमीटर तक का ही होगा. इस डेढ़ किलोमीटर के सफर में भारतीय टीम बस में ट्रॉफी के साथ नज़र आएगी और ये डेढ़ किलोमीटर का सफर पूरा कर BCCI के दफ्तर पहुंच जाएगी.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights