Saturday, October 8, 2022
spot_imgspot_img
HomeViral newsसूटकेस के अंदर से निकली लड़की.. हॉस्टल के बाहर पकड़े गए लड़के,

सूटकेस के अंदर से निकली लड़की.. हॉस्टल के बाहर पकड़े गए लड़के,

spot_imgspot_img

सोशल मीडिया वाकई में गजब चीज है, कब क्या और कैसे वायरल ही जाए कोई नहीं सोच सकता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें दिख रहा है कि कुछ लड़के एक लड़की को सूटकेस में छिपाकर हॉस्टल से बाहर लेकर जा रहे हैं। वे लड़के वहीं पकड़े गए, जैसे ही यह घटना सोशल मीडिया पर आई फिर तो भूचाल मच गया और यूजर्स मौज लेने लगे।

दरअसल, इस घटना के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक बयान या आधिकारिक सोर्स सामने नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर ही यह बताया जा रहा है कि घटना कर्नाटक के मणिपाल की है। वायरल वीडियो में तो साफ दिख रहा है कि वाकई में सूटकेस के अंदर से लड़की निकल रही है और आसपास कुछ लड़के भी मौजूद नजर आ रहे हैं। यह सभी हॉस्टल के गेट पर खड़े हैं।

यूजर्स का यह भी कहना है कि हॉस्टल के गार्ड ने चेकिंग के दौरान लड़कों को पकड़ लिया और सूटकेस खुलवाया। बताया गया कि कॉलेज हॉस्टल के कुछ लड़कों ने एक बड़े सूटकेस में लड़की को छिपाया और उसे बाहर लेकर जाने लगे। लेकिन तभी गेट पर सूटकेस की तलाशी के दौरान उसमें से लड़की निकली है। इस पूरे नजारे को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया।

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग टिप्पणी करने लगे। वीडियो को कई लोगों ने पोस्ट किया है। एक ने लिखा वह भाई आप लोगों ने तो मौज कर दी। एक ने यह भी लिखा कि हो सकता है कि यह वीडियो बनाया गया हो। हालांकि अभी तक मामले की पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल यहां देखें वायरल वीडियो. 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments