Monday, June 17, 2024

क्रिकेटर बनेगी बेटी वामिका! विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

विराट कोहली (Virat Kohli): भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. अब विराट ने अपनी बेटी वामिका को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और जिससे ये पता चला है कि उनकी बेटी पिता के नक्शे कदम पर चलने के लिए तैयार है. बता दें कि कोहली पहली बार साल 2021 में पिता बने थे और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी वामिका को जन्म दिया था. इसके बाद स्टार खिलाड़ी को दूसरी बार ये सौभाग्य इसी साल फरवरी में प्राप्त हुआ, जब वे बेटे अकाय के पिता बने. अब उन्होंने बेटी को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनसे बेटे अकाय को लेकर सवाल किया जाता है. इसके अलावा उन्होंने बेटी को लेकर भी एक निजी जानकारी साझा की है. बता दें कि बेटे के जन्म की वजह से ही कोहली कुछ महीने तक क्रिकेट से दूर रहे थे और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था. इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में उनकी वापसी शानदार रही है. इसी दौरान बात करते हुए दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

विराट से जब बेटे अकाय को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “बच्चा ठीक है, बिल्कुल स्वास्थ्य है धन्यवाद.” इसके बाद उन्होंने बेटी वामिका को लेकर एक दिल जीत लेने वाला जवाब दिया है. कोहली का ये बयान फिलहाल इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

उन्होंने कहा, “मेरी बेटी ने बल्ला उठाया है और वास्तव में वो बैट को घुमाने का आनंद ले रही है. हालांकि, मुझे नहीं पता है कि ये उसका अंतिम फैसला है या फिर उसको यही पसंद है.” विराट के इस बयान के बाद फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि बेटी भविष्य में एक क्रिकेटर बनने वाली है.

अगर कोहली की बात करें तो आईपीएल 2024 में उनका बल्ला खूब हल्ला बोल रहा है. दाएं हाथ के बल्लेबाज इस सीजन सबसे अधिक रन बनाने की सूची में पहले स्थान पर मौजूद हैं. 35 वर्षीय ने इस सीजन अब तक खेले गए कुल 13 मैचों में 66.1 की औसत और 155.16 की स्ट्राइक रेट के साथ 661 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 5 अर्धशतक निकले हैं. बेंगलुरु अपना आखिरी मैच शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेलेगी, जहां पर विराट अच्छा प्रदर्शन कर अपनी टीम को प्लेऑफ में क्वालीफाई कराना चाहेंगे.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights