Thursday, July 25, 2024

Vlog बनाते रहे मां- बाप, तड़पती रही लॉक कार में 2 साल की मासूम

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

प्रीत

आजकल हर कोई Vlogging करने लगा है और Vlog बनता है. वीडियोज शूट करने के अलावा लोग आज कल अपनी डेली लाइफ Vlogging ज्यादा करने लगे है. इसके जरिये लोग अपने रूटीन से लेकर अपने परिवार के साथ बिताए हर एक मूमेंट को शेयर करने लगी हैं. इस सब Vlogging से उनकी अच्छी कमाई भी होती है. परन्तु लोग इस सब के बीच इंसानियत ही भूल गए हैं.

baby in car

जापान से एक ऐसा ही मामला निकल कर सामने आया जिसमें एक कपल की बच्ची तेज धूप में कार में लॉक हो गई और उसके माता पिता ने बच्ची को कार से निकालने की बजाए Vlog शूट करने में लग गए जिस वजह से बच्ची काफी देर तक कार में तड़पती रही लेकिन कपल इस सब के Vlog वीडियो शूट में लगा रहा इतना ही नहीं उन्होंने इमरजेंसी सर्विस को कॉल तक भी नहीं किया.

कार में लॉक हो गई बच्ची

जापान से ऐसा एक मामला सामने आया है जिसमें एक कपल ने अपने Vlog शूट करने के चकर में अपनी ही बच्ची को तेज धुप में देर तक तड़पता छोड़ दिया. बच्ची बिलखती रोती रही यूट्यूब पेज Rau-nano Family नाम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कपल ने दिखाया है कि उनकी 2 साल की बच्ची ने खुद को गलती से कार में लॉक कर लिया है. तथा इस दौरान बच्ची को कार से बाहर निकालने की जगह कपल व्यूज के चक्कर में वीडियो बनाने में लगे रहे.

वीडियो में दिखया जा रहा है कि बच्ची के पिता अपने तीनों बच्चों को बैक सीट पर बैठा रहा है. वह सबसे पहले 2 साल की नानोका को बैठाता है. परन्तु जब पिता बाकी दोनों बच्चों को बिठाने के लिए लाता है, जब वपिस कर की तरफ देखा तो नानोका जिसके हाथ में कार की चाबी है. और उसने खुद को लॉक कर लिया है .

मदद मांगने की जगह वीडियो बनाता रहा कपल

आपको बता दे इस चिलचिलाती धूप में एक बच्ची जो की कार के अंदर बंद हो गयी और उसका पिता बची को बचने की जगह उसका वीडियो बनता रहा यह तक की इमरजेंसी सर्विस तक को कॉल नहीं करता और न ही वह आस पास से किसी की मदद मांग रहा है. कार के अंदर बंद बच्ची रो रही है और पिता बच्ची का वीडियो बनाते हुए चिल्ला रहा है- ‘ये इमरजेंसी सिच्वेशन है, नानोका कार में बंद हो गई है. कार अंदर से लॉक है और कर की चाबी भी कार के अंदर है जिस वजह से उसे बाहर नहीं निकाल सकते .

वायरल हुआ वीडियो तो कपल को कोसने लगे लोग

वीडियो में 2 साल की बच्ची गर्मी से बेहाल कार के अंदर रोती और पसीना बहाती तथा डरी होइ दिख रही है. परन्तु इस दौरान उसका पिता वीडियो शूट किए जा रहा है और साथ ही बच्ची को खुद को अनलॉक करने के डायरेक्शन दे रहे है. वीडियो पर एक चाइल्ड साइकोलॉजिस्ट ने बताया है कि दो साल का बच्चा ये
सब डायरेक्शंन नहीं समझ सकता .

लगभग आधे घंटे का कंटेंट शूट करने के बाद पिता ताला तोड़ने वाले को फोन करके बोलाता है तथा बच्ची को निकाला जाता है. कपल ने वीडियो शेयर किया तो लोगों ने उन्हें जमकर कोसना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उन्हें स्वार्थी और बुरे माता पिता भी कहा.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights