Wednesday, May 29, 2024

देश-हित और राज्य-हित के लिए NDA को वोट करे: गणेश कानू

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

सीतामढ़ी (Bihar): JDU के नेता पार्टी के प्रदेश सचिव सह बेगूसराय जिला संगठन प्रभारी श्री गणेश कानू (Ganesh Kanu) आज सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र में NDA उम्मीदवार श्री देवेश चंद्र ठाकुर के समर्थन में लगातार चौथे दिन अपने टीम के सहयोगी राजेश गुप्ता के साथ सघन जनसंपर्क अभियान किया और आज सिरा, मनियारी प्रेमनगर, सुभय, बिसंनपुर औरहा में वैश्य समाज से तीर छाप पर वोट देने की अपील की।

मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 18 वर्षों का स्वर्णिम शासन जिसमें विकास की गंगा बढ़ रही है हर क्षेत्र में विकास आज हो रहा है बिहार के विकास की चर्चा विदेश में हो रही है एवं देश विदेश से लोग आते ही जानकारी लेते हैं की सीमित संसाधन में आज बिहार कैसे आगे बढ़ रहा है।

साथ ही देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय मोदी जी ने देश का मान बढ़ाया है हम बिहारी हैं तथा भारतीय हैं आज गर्व से कहते हैं कि हम बिहारी हैं और हम भारतीय हैं विकास भी हर क्षेत्र में ये तो दिख भी रहा है की आज बिहार के किसी कोने में जाने के लिए 4से 5 घंटा काफी है। यह मोदी जी की गारंटी है बिहार के 40 सीट में 40 सीट एनडीए हम लोग जीत रहे हैं और 400 पार भी कर रहे है।

बता दे, इस अभियान में स्थानिय नेता पूर् (JDU) ललित नारायण शारदा जी,सतीश कुमार दिनेश गुप्ता,अरविंद कुमार,संतोष गुप्ता,प्रेम कुमार संग मे दिलीप गुप्ता,रामनाथ शाह, सरपंच साहब, धुरुब् गुप्ता एवम् उनके सहयोगी थे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे