Friday, June 14, 2024

WCL 2024: इंडिया चैंपियंस ने लांच की जर्सी, 6 जुलाई को होगा भारत vs पाकिस्तान का मैच; पूरा शेड्यूल देखें

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

पहली बार इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL 2024) के लिए इंडिया चैंपियंस ने नई दिल्ली में शुक्रवार को टीम जर्सी लॉन्च की। आपको बतादें कि इस मौके पर सुरेश रैना, राहुल शर्मा और आरपी सिंह मौजूद थे। लीग में 6 देश भाग लेने वाले हैं। और ये मैच 3 जुलाई से एजबेस्टन में शुरू होकर 13 जुलाई को फाइनल होगा।

team india

क्रिकेट लीग की बढ़ती लोकप्रियता के बीच पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) का आयोजन किया जाएगा। और ऐसा बताया जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के पूर्व महान खिलाड़ी इस लीग में एक बार फिर मैदान पर अपना कौशल दिखाते नजर आएंगे। इसके साथ ही शुक्रवार को इंडिया चैंपियंस ने अपनी टीम की जर्सी लॉन्च करी। वहीं आपको बतादें कि कुल 6 देश इस लीग में हिस्सा लेंगे साथ ही मैच 3 जुलाई से एजबेस्टन में खेले जाने वाले हैं।

इंडिया चैंपियंस टीम ने किया जर्सी का अनावरण

बतादें कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड यानि (ECB) से मान्यता प्राप्त वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) क्रिकेट लीग के माध्यम से महान क्रिकेटरों को एक नया मंच मिलेगा। कि हमने आपको बताया कि इस लीग के लिए भारतीय क्रिकेट के सितारों से सजी 15 सदस्यीय इंडिया चैंपियंस टीम ने अपनी जर्सी का अनावरण कर दिया है। इसके साथ ही यह आयोजन शुक्रवार को नई दिल्ली में हुआ, जहां 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप के विजेता सुरेश रैना, राहुल शर्मा और आरपी सिंह मौजूद थे।

jersyy

और इन तीनों दिग्गजों की उपस्थिति में टीम की नई जर्सी लॉन्च की गई। दरअसल, इस लीग का जो उद्देश्य है वो यह है कि पूर्व क्रिकेटरों को एक बार फिर से मैदान में लौटने और अपने अनुभव और प्रतिभा को दर्शाने का अवसर प्रदान करना। और जैसा कि हमने आपको बताया इस लीग में भाग लेने वाले सभी 15 सदस्य भारतीय क्रिकेट के खास सितारे हैं, जिन्होंने अपने करियर में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यह लीग न सिर्फ खेल प्रेमियों के लिए रोमांचक साबित होगी, बल्कि यह युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी बनेगी।

dress

WCL 2024 मैच का शेड्यूल:

3 जुलाई- इंग्लैंड vs भारत, ऑस्ट्रेलिया vs पाकिस्तान

4 जुलाई- साउथ अफ्रीका vs इंग्लैंड, पाकिस्तान vs वेस्टइंडीज

5 जुलाई- ऑस्ट्रेलिया vs साउथ अफ्रीका, इंडिया vs वेस्टइंडीज

6 जुलाई- इंग्लैंड vs ऑस्ट्रेलिया, भारत vs पाकिस्तान

7 जुलाई- साउथ अफ्रीका vs इंग्लैंड, पाकिस्तान vs वेस्टइंडीज

8 जुलाई- भारत vs ऑस्ट्रेलिया

9 जुलाई- वेस्टइंडीज vs इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका vs पाकिस्तान

10 जुलाई वेस्टइंडीज vs ऑस्ट्रेलिया, भारत vs साउथ अफ्रीका

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights