Tuesday, October 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeNational'क्या नरेंद्र मोदी भगवान हैं?', जानिए क्यों भड़कीं पश्चिम बंगाल की सीएम...

‘क्या नरेंद्र मोदी भगवान हैं?’, जानिए क्यों भड़कीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

spot_imgspot_img

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए पूछा कि ‘क्या नरेंद्र मोदी भगवान हैं?’ उन्होंने कहा कि इस समय हर चीज की कीमतें आसमान छू रही हैं और उस पर चर्चा तक नहीं हो रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की अर्थव्यस्था की हालत खराब है। कीमतें बढ़ रही हैं। बेरोजगारी चरम सीमा पर है।

दरअसल एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में जब ममता बनर्जी से पूछा गया कि भाजपा के पास नरेंद्र मोदी हैं तो ऐसे में विपक्ष का चेहरा कौन है? इस पर ममता भड़क गईं। उन्होंने कहा कि ‘क्या वह भगवान हैं?’ ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पीएम हैं और इसका वह सम्मान करती हैं। लेकिन वो भगवान नहीं हैं। 

उन्होंने कहा कि देश में इंडस्ट्री की हालत क्या है। ममता ने कहा, “एक लाख से ज्यादा उद्योगपति देश छोड़कर भाग गए। यह शर्म की बात है।” उन्होंने कहा, “अगर मैं कोई बड़ी भूल करती हूं तो यह मेरी गलती है और वो मेरे खिलाफ एक्शन ले सकते हैं। लेकिन जब आप पीएमकेयर्स के नाम पर पैसे लेते हैं तो कोई सवाल नहीं पूछ सकता कि यह पैसा कहां से आया।

इस दौरान ममता ने महाराष्ट्र के सियासी संग्राम का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि अगर किसी आम आदमी के पांच हजार रुपये ज्यादा निकल आते हैं तो आप ईडी को भेज देते हो। लेकिन आपके पास महाराष्ट्र के विधायकों को असम में लग्जरी होटलों में ठहराने के लिए पैसा कहां से आया। इस दौरान ममता बनर्जी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, “केवल पैसे ही नहीं, आपने बहुत सी चीजें सप्लाई की हैं।” हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि और क्या सप्लाई किया गया। 

इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने आगे पूछा कि नूपुर शर्मा को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरा विवाद पार्टी द्वारा लोगों को बांटने की साजिश है। ममता ने कहा, “यह एक साजिश है – नफरत की नीति, भाजपा की विभाजनकारी नीति है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments