Wednesday, July 24, 2024

जब मुकाबला हारने के बाद भी फैंस खुश हों तो समझो “MS Dhoni मार रहा है”

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

शिखर

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

फैंस तो सभी टीमों के हैं लेकिन चेन्नई जैसे फैंस किसी टीम के पास नहीं है क्यूंकि किसी और टीम के पास माही जो नहीं है यानि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जो नहीं है। कल विशाखापट्टनम में चेन्नई मुकाबला तो हार गई लेकिन चेन्नई के फैंस ऐसे खुश थे जैसे चेन्नई ने ट्रॉफी जीत ली हो और खुश होते भी क्यों न बैटिंग करने महेंद्र सिंह धोनी जो आए थे।

दमदार धोनी का दिखा दम

धोनी ने मात्र 16 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली जिसमे 4 चौके और 3 छक्के शामिल थे,वो भी माही-वे अंदाज में 2008 से शुरू किया था 2024 आ गया लेकिन माही का अंदाज़ नहीं बदला आज भी महेंद्र सिंह धोनी आखरी के ओवरों में उतनी ही पिटाई करते हैं वैसी ही पिटाई करते है गेंदबाज कोई भी हो। कल गुरु और शिष्य की लड़ाई थी जिसमे बाजी शिष्य यानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मारी।

शॉ नें दिखाया शो

ऋषभ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और जड़ दिए 191 रन कल पृथ्वी शॉ पहली बार इस सीजन खेलते नज़र आये और कमाल की बल्लेबाजी की मात्र 27 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली वंही उनके साथ डेविड वार्नर ने भी कमाल की पारी खेली और जड़ दिया करियर का 62वां अर्धशतक 35 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली और पथिराना के कमाल के कैच की वजह से वापिस पवेलियन लौटे। उसके बाद कप्तान पंत आये और वो भी अलग अंदाज में नज़र आये पिछले दो मुकाबलों में उतना अच्छा प्रदर्शन रहा नहीं था लेकिन जब सबसे ज्यादा जरुरत थी जब हर हाल में जीत चाहिए थी तब ऋषभ का बल्ला जमकर बोला 32 गेंदों में 51 रनों की शानदार पारी खेली।

एक समय ऐसा लग रहा था दिल्ली 200 के पार जाएगी लेकिन बाद के बल्लेबाजों ने उस तरह की बल्लेबाजी नहीं की और दिल्ली 191 के स्कोर तक ही पहुँच पायी कल चेन्नई की ओर से पथिराना ने 4 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट झटके।

फेल हुए ओपनर तो फेल हुई चेन्नई

जब रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम तो शुरुआत अच्छी रही नहीं,और जो चेन्नई का सबसे मजबूत पक्ष है उनके ओपनर वो जल्दी आउट हुए क्यूंकि खलील अहमद कमाल की गेंदबाजी कर रहे थे।

उसके बाद रहाणे और मिचेल ने अच्छी साझेदारी की और फिर उसके बाद लगातार विकेट गिरे और शिवम दूबे भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए हालाँकि इन सबके आउट होने के बाद ही स्टेडियम में अलग ही नज़ारा देखने को मिला क्यूंकि महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करने आये और उनके साथ थे रविंद्र जडेजा ये दोनों खिलाडी साथ में मिलकर क्या कर सकते है ये हमने कई बार देखा है हालाँकि कल के मुकाबले में जीत नहीं दिला पाए और दिल्ली ने मुकाबले को 20 रनों से जीत लिया।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights