Wednesday, May 29, 2024

Karnataka में एक युवक की तालाब में डूबने से हुई मौत, छोटी बहन बनाती रही वीडियो

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

अपने खेत में बने तालाब में एक युवक Karnataka के कोलार (Kolar) में तैरने पहुंचा, लेकिन उसे तैरना नहीं आता था. और जब पानी में इस बीच उस युवक ने में छलांग लगाई तो खुद को वह कुछ दूरी के बाद संभाल नहीं पाया और डूबने लगा। युवक ने खुदको बचाने के लिए काफी कोशिशें भी की. लेकिन वो खुदको पानी में डूबने से नहीं बचा पाया और डूब गया, जिसकी वजह से उस व्यक्ति कि मौत हो गयी.

दरअसल, Karnataka के कोलार तालुक के नागानाला गांव से यह घटना सामने आयी है, जहाँ अपने गांव 26 साल के गौतम गौड़ा पहुंचे थे. और गौतम राघवेंद्र नगर मैसूर में रहते थे. जब वे अपने गांव पहुंचे तो ये छोटी बहन के साथ वेमागल के पास नागानाला गांव के खेत पर बने तालाब में नहाने गए. और इसी दौरान अपना मोबाइल गौतम ने अपनी बहन को पकड़ा दिया और वीडियो बनाने के लिए कहा. लेकिन बात ये थी की गौतम को तैरना बिलकुल नहीं आता था. इसके बावजूद उन्होंने बिना कुछ सोचे और समझे उस गहरे तालाब में छलांग लगा दी. गौतम पानी के अंदर तो गए लेकिन बाहर नहीं आ पाए. जिसके कारण उनकी मौत हो गयी. युवक के परिजनों में इस घटना के बाद कोहराम मच गया. आपको बतादें कि यह घटना बुधवार को हुई थी. जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ था.

अपने आप को डूबने से बचाने के लिए गौतम तालाब में कूदते ही कुछ दूर तक पानी में हाथ पैर चलाकर तैरने की कोशिश करते रहे. लेकिन इसके बाद गौतम को कुछ दूरी के बाद ऐसा लगने लगा कि वह और आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं. तो उन्होंने तेज आवाज दी. जिसके बाद कमर में ट्यूब बांधकर नहा रहा एक लड़का गौतम की आवाज सुनकर उनके पास आने लगा.

जब वह लड़का उनके नजदीक पहुंचा, तो गौतम के पास तक वह हाथ नहीं बढ़ा पाया और कोई भी सहारा गौतम को नहीं मिल पाया. इसके बाद गौतम पानी से कुछ समय तक निकलने की कोशिश करते रहे, पर वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए और जिसके बाद उनकी मौत पानी डूबने से हो गई. बतादें कि गौतम की छोटी बहन ने इस पूरी घटना के दौरान मोबाइल पर वीडियो बनाती रही. वहीं गौतम की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मच गया है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे