Friday, June 14, 2024

प्रज्वल रेवन्ना के वायरल वीडियो पर Amit Shah का बयान, “हम मामले की जांच के पक्ष में हैं”

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Amit Shah ने महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर कर्नाटक में जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर बयान दिया है। Amit Shah ने कहा कि इस मामले की जांच के पक्ष में हम हैं। और जेडीएस ने भी जो हमारे सहयोगी दल है उन्होंने मामले में कार्रवाई करने की बात कही है। इसके साथ ही Amit Shah ने कहा कि हम देश की मातृ शक्ति के साथ खड़े हैं इसपर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का रुख स्पष्ट है.

वहीं आपको बतादें कि इस मामले को लेकर Congress नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने इससे पहले केंद्र सरकार पर हमला बोला था, प्रियंका गांधी वाड्रा ने यह कहा था कि देश छोड़कर जाने से प्रज्वल रेवन्ना को रोका क्‍यों नहीं?

अब Amit Shah ने जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री कहा,

“BJP का रुख स्पष्ट है कि हम देश की ‘मातृ शक्ति’ के साथ खड़े हैं। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां किसकी सरकार है? सरकार कांग्रेस पार्टी की है। उन्होंने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? हमें इस पर कार्रवाई नहीं करनी है, क्योंकि यह राज्य की कानून व्यवस्था का मामला है,…”

देखें वीडियो

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा और अपने पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों का नाम पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने विवाद में घसीटे जाने पर कड़ी आपत्ति जता चुके हैं। इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा कि अगर विशेष जांच दल की जांच में आरोप साबित हो गए तो पार्टी प्रज्‍वल पर कठोर कार्रवाई करेगी। आज पार्टी प्रज्‍वल को निलंबि‍त भी कर दे ऐसा संभव है।

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights