Wednesday, May 29, 2024

Bihar: एक विवाह ऐसा भी, दामाद ने रचाई सास से शादी

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

तनीषा भारद्वाज

Bihar: कुछ रिश्ते बहुत पवित्र होते है उनमे इज़्ज़त और मर्यादा का पालन करना जरुरी होता है और कहते है एक माँ अपने आप में संपूर्ण होती हे उसकी संतान को जब ज़रूरत होती है तब माँ ढाल बनके अपनी संतान के लिए खड़ी रहती है लेकिन इस संसार ने एक बार फिर रिश्तो को तमाशा मारा है एक माँ ने अपने दामाद से शादी करली और अपनी बेटी का बसा-बसाया घर उजाड़ दिया।

ये खबर है बिहार के बांका की जहाँ दामाद ने पुरे रीती रिवाज़ के साथ अपनी सास से शादी करली और सबके सामने अपने प्यार का इजहारकिया। पूरे जिले में इस अनोखी प्रेम कहानी की चर्चा हो रही है। प्रेम कहानी का सबसे दिलचस्प पहलू यह है कि ससुर ने ही दामाद की शादी अपनी पत्नी से करवाई. यह सब उसने तब किया, जब उसे दोनों के बीच के प्रेम-प्रसंग की भनक लगी। हालांकि, दामाद ने सास से कोर्ट मैरिज की है। और सारी रस्मो को निभाया है।

आपको बता दे की दामाद और सास के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। ऐसे में जब ससुर को इस बात का पता चला तब उन्होंने खुद ये शादी करवा दी। मिली जानकारी के अनुसार पहली शादी से युवक की एक बेटी और बेटा भी है और कुछ समय पहले ही उसकी बीवी का देहांत हुआ था लेकिन किसी को क्या पता था की बीवी के जाने के बाद उसकी माँ उसकी जगह ले लेगी ऐसा तो अक्सर फिल्मो में होता हे लेकिन एक विवाह ऐसा भी रियल लाइफ में देख लिया।

पत्नी के देहांत के बाद दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया और दामाद का दिल सास पर गया और सबके सामने शादी करने की बात राखी और ये बड़ा फैसला लिया और दामाद की अनोखी लव स्टोरी सामने आई है। दोनों ने समाज के नियमों को ताक पर रखकर शादी भी कर ली है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे