Monday, June 17, 2024

Haryana से सामने आयी बेरहम मां की हैवानियत! गला रेत कर ली अपने दुधमुहे बच्चे कि जान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Haryana Crime: Haryana के एक घर में मासूम बच्चे कि लाश मिली है. दरअसल, एक हैरान कर देने वाला मामला Haryana के यमुनानगर जिले से आया है, जहां एक माँ ने अपने ही बच्चे को मौत के घाट उतारा है. आपको बतादें कि बच्चे के पिता ने इस बात कि सूचना पुलिस को दी है. पिता ने ये आरोप लगाया है कि उसकी मां ने अपने ही दुधमुहे बच्चे कि ब्लेड से गला काटकर दर्दनाक तरीके से जान ली है. पुलिस ने हत्या की असली वजह जानने के लिए आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है, और अब उससे पूछताछ जारी है.

पहले इस महिला ने अपने बच्चे का गला ब्लेड से काटा, उसके बाद भी बच्चे की जान जब नहीं निकली तो अपने मासूम से बच्चे को उसने जमीन में पटक दिया. फिर कुछ देर तक जब बच्चा अपनी जगह पर स्थिर रहा तो मां को यकीन हो गया कि उसके बच्चे की जान अब जा जुकी है.

और इसके बाद बच्चे की लाश को उसकी मां ने गठरी में बांध दिया ताकि किसी को भी इस बात की भनक न हो, और उसे कहीं छिपाकर रख दिया. वहीं पति का ये आरोप है कि महिला बच्चे को दूध नहीं पिलाना चाहती थी, जिस वजह से उसने अपने ही बच्चे को मार दिया. फिलहाल इस घटना की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस जांच में जुट चुकी है, और आरोपी महिला को पुलिस ने रिमांड में लिया है, साथ ही पुलिस हत्या की असली वजह तलाशने की कोशिश कर रही है. लेकिन अबतक हत्या की असली वजह का पता नहीं चल पाया है.

पति ने लगाया हत्या का आरोप:

जब पिता को बच्चा नहीं दिखाई दिया, तो अपनी पत्नी आरोपी कोमल के खिलाफ उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. दरअसल, जांच अधिकारी ने ये बताया कि पति अपने कमरे में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ सोया था, और जिस समय मां का दूध पीने के लिए बच्चा रात को रो रहा था, उस वक्त वह भी जगा हुआ था. लेकिन कुछ समय बाद ही वो सो गया. और अगली सुबह जब पिता को अपना बच्चा नहीं दिखा तो उसने अपनी पत्नी कोमल से बहुत बार पूछा, पर बच्चे को लेकर पत्नी कि तरफ कोई जवाब नहीं आया.

जिसके बाद पिता ने आस-पड़ोस, छत हर जगह अपने बच्चे को ढूँढा. और उनके पैरों तले जमीन तब खिसकी जब उन्होंने एक गठरी में अपने बच्चे को बंधे हुए देखा, क्यूंकि बच्चा पूरी तरह से खून से सना हुआ था, और उसकी जान तब तक जा चुकी थी. अपने बच्चे कि ये हालत देखने के बाद पती को अपनी पत्नी पर शक हुआ, और उसने अपनी पत्नी के खिलाफ Haryana पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights