Friday, June 14, 2024

Lok Sabha Election 2024: PM Modi ने निवेश और रोजगार को लेकर बताया प्लान

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: पूंजी निवेश का देश में PM Modi ने जिक्र करते हुए ये कहा है कि “मैं चाहता हूं कि भारत में निवेश आए क्योंकि इससे भारत में कोई फर्क नहीं पड़ता है कि पैसा किसने लगाया है, क्यूंकि जो काम में बहाया गया पसीना हो वो हमारे अपने लोगों का होना चाहिए। साथ ही PM Modi ने ये कहा है कि हमारी मिट्टी का उत्पाद में सार होना चाहिए, गेहूं बेचकर ब्रेड खरीदूं ये नहीं हो सकता। हमारे युवाओं को विदेशी कंपनियों की निवेश से रोजगार के अवसर मिलेंगे।”

Lok Sabha Election 2024 से पहले PM Modi ने राजनीति से लेकर विदेश नीति तक चर्चा करी. इसके साथ ही पूंजी निवेश का भी PM Modi ने जिक्र किया है। उन्होंने कहा है कि “मैं चाहता हूं भारत में निवेश आए क्योंकि इससे भारत में कोई फर्क नहीं पड़ता है कि पैसा किसने लगाया है, क्यूंकि जो काम में बहाया गया पसीना हो वो हमारे अपने लोगों का होना चाहिए।

Elon Musk के साथ PM Modi ने मुलाकात को किया याद:

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान टेस्ला के प्रमुख Elon Musk का PM Modi ने जिक्र किया था. दरअसल, 2015 की घटना को PM Modi ने याद करते हुए कहा कि,”ये तब की बात है, जब मैं टेस्ला के कारखाने को अमेरिकी दौरे के दौरान देखने गया था, उन्होंने मुझसे मुलाकात करने के लिए अपनी मीटिंग जो पहले से तय थी उसे कैंसिल कर कर दिया था।”

आपको बतादें कि Elon Musk ने कुछ दिन पहले ये कहा था कि PM Modi के वो फैन हैं। वहीं इसपर PM Modi ने कहा कि “Modi के एलन मस्क प्रशंसक हैं, ये अपनी जगह पर है, भारत के वह प्रशंसक हैं और उनसे मैं अभी मिला हूं। और ऐसा नहीं है, मैं उनसे पहले भी मिल चुका हैं। और वहीं आपको बतादें कि Elon Musk जल्द भारत आने वाले हैं।”

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights