Friday, June 14, 2024

Salman Khan के घर के बाहर हुई Firing! पुलिस जाँच में जुटी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

आज सुबह यानि 14 अप्रैल को बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले Salman Khan के घर के बाहर Firing हुई है. आपको बतादें कि Salman Khan के बांद्रा वाले गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अज्ञात शख्स ने फायरिंग की है. बाइक से ये दोनों शख्स पहले आए, उसके बाद उन्होंने हवा में अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड Firing की. जिसके बाद अब Salman Khan के घर की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गयी है. वहीं मुंबई पुलिस भी इसकी जांच में अब जुट चुकी है.

एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकरी दी है. रविवार सुबह अधिकारी के अनुसार दो अज्ञात शख्स बाइक पर सवार होकर आए थे, और Salman Khan के घर के बाहर Firing करना शुरू कर दिया। सुबह करीबी पांच बजे Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बहार वे दोनों आये और तीन राउंड Firing करके फरार हो गए. इस ने घटना की जांच क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस ने शुरू कर दी है.

Firing के पीछे किसका हाथ?

अब इस घटना के बाद Salman Khan के घर की सुरक्षा को और ज्यादा बढ़ा दिया है. और पुलिस को ये शक है कि इस घटना के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है. क्यूंकि पहले भी कई बार Salman Khan को लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी है. तो इसलिए इस घटना के बाद पुलिस को शक है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का ही इसमें हाथ हो सकता है.

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights