Friday, June 14, 2024

Bihar: व्यवसायी समाज मोदी-नीतीश के पक्ष में एकजुट: ललन सर्राफ

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

मधुबनी (Bihar): झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से NDA उम्मीदवार रामप्रीत मंडल (Rampreet Mandal) के समर्थन में आज क्षेत्र के नरहिया, लौकहा और खुटौना बाजार में सघन जनसंपर्क किया गया। जिसमें JDU के विधानपार्षद, पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं व्यावसायिक, उद्योग और शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रभारी श्री ललन सर्राफ व्यावसायियों समेत अन्य मतदाताओं से मिले।

इस दौरान डॉ. अमरदीप, श्रीमती कंचन गुप्ता, श्री गणेश कानू, श्री नगीना चौरसिया, श्री टिंकू कसेरा,श्री अजय टिबरेवाल, श्री ललित शारदा, श्री अब्दुल कयूम, श्री सुजित पाठक,श्रीमती क्रांति कुमारी, श्री सुबोध कुमार ठाकुर, श्री ब्रह्मदेव यादव, श्री कुमार उग्रानंद भगत, श्री धर्मनारायण शारदा, श्री विनय कुशवाहा, श्री आदित्य कुमार झा, श्री निशांत झा, श्री विपिन कुमार गांधी, मो. रियाज, मो. इफ्तिखार समेत बड़ीसंख्या में जदयू के पदाधिकारी, कार्यकर्तागण और प्रतिष्ठित व्यवसायीगण उनके साथ रहे।

इस मौके पर ललन सर्राफ (Lalan Saraf) ने कहा कि यह हमलोगों का सौभाग्य है कि हम श्री नरेन्द्र मोदी और श्री नीतीश कुमार के युग में हैं। नए भारत और नए बिहार की कल्पना इन नेताद्वय के बिना नहीं की जा सकती। बिहार के व्यवसायी समाज का शतप्रतिशत मत इनके काम को जाएगा।

श्री ललन सर्राफ ने कहा कि झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र समेत पूरे बिहार के व्यवसायी मोदी-नीतीश के पक्ष में एकजुट रहेंगे और किसी के भ्रमजाल में नहीं फंसेंगे। झंझारपुर से एनडीए उम्मीदवार श्री रामप्रीत मंडल की जीत रिकॉर्ड मतों से होगी।

इस दौरान डॉ. अमरदीप ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत और विकसित बिहार के लिए बिहार की 40 की 40 सीटें एनडीए की झोली में जाएंगी। श्रीमती कंचन गुप्ता ने कहा आज अगर व्यवसायी निर्भय होकर अपने कारोबार में लगे हैं तो यह एनडीए सरकार की देन है। यहाँ एनडीए की जीत सुनिश्चित है।

इस मौके पर ललन कुमार सर्राफ, एम् ऐल सी ,अध्यक्ष, वित्तीय प्रबंधन आंतरिक संसाधन समिति , सदस्य , याचिका समिति , बिहार विधान परिषद, सदस्य , प्राक्कलन समिति , बिहार विधान सभा ; प्रदेश कोषाध्यक्ष , जदयू , संयोजक, बिहार प्रदेश जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ विशेष रूप से मौजूद रहे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights