Friday, June 14, 2024

बिहार: जेल से मोकामा के पूर्व विधायक Anant Kumar Singh हुए रिहा, JCB से हुई फूलों कि वर्षा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

बिहार में Lok Sabha Election के दौरान Anant Kumar Singh को जेल से रिहा किया गया है। दरअसल, Anant Kumar Singh को जो मोकामा के पूर्व विधायक हैं, उन्हें 15 दिन के लिए जेल से रिहा कर दिया गया है। आपको बतादें कि उन्हें पैरोल मिली है। और काफी लंबे समय से Anant Kumar Singh जेल में बंद थे। लेकिन उनके समर्थकों में अब उनके रिहा होने पर काफी ज्यादा जोश नजर आ रहा है। और Anant Kumar Singh के समर्थकों द्वारा जगह-जगह पर उनका स्वागत किया जा रहा है और इसके अलावा उन्हें फूल-मालाएं भी पहनाई जा रही है।

Anant Singh अपने समर्थकों से खास अंदाज में मिले

अपने समर्थकों से Anant Kumar Singh जेल से बाहर आने के बाद अपने एक खास अंदाज में मिले। बतादें कि Anant Kumar Singh ने इस दौरान अपना काला चश्मा पहना हुआ था। दरअसल, Anant Kumar Singh की छवि बिहार की राजनीति में एक बाहुबली नेता की तरह रही है। लेकिन लगभग 5 सालों से Anant Kumar Singh जेल में हैं. और AK 47 रखने का आरोप उनके उप्पर है, जिसके अनुसार 10 साल की कोर्ट ने उन्हें सजा सुनाई थी। और इस समय वह पटना के बेउर जेल में सजा काट रहे हैं। और न्यायालय से Anant Kumar Singh ने पैरोल मांगी थी, और उन्हें न्यायालय से 15 दिन की पैरोल मिल गई। आज (5 मई 2024) को रविवार की सुबह ही Anant Kumar Singh जेल से बाहर आए हैं।

सामने आई पैरोल की वजह

सूत्रों से मिली एक जानकारी के मुताबिक, जमीन बंटवारे के लिए Anant Kumar Singh को पैरोल दी गई है। अपनी पुश्तैनी जमीन जायदात के बंटवारे के लिए Anant Kumar Singh को राज्य सरकार के गृह मंत्रालय ने 15 दिनों की पैरोल पर रिहा करने का निर्देश दिया है। आपको बतादें कि छोटे सरकार के नाम से भी Anant Kumar Singh को जाना जाता है।और नीतीश के वह एक समय में काफी करीबी मने जाते थे, लेकिन बाद में लालू के वह करीबी हो गए।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights