Monday, June 17, 2024

अचानक Paytm को लगा एक और बड़ा झटका, इस बड़े अधिकारी ने भी दे दिया इस्तीफा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Bhavesh Gupta Resigns: ऑनलाइन पेमेंट सर्विस मुहैया कराने वाली कंपनी Paytm को अचानक एक बार फिर से भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के एक्शन के बाद एक और बड़ा झटका लगा है. आपको बतादें कि कंपनी के सीओओ और कंपनी के प्रेसिडेंट भावेश गुप्ता (Bhavesh Gupta) ने बीते शनिवार को हुई बोर्ड मीटिंग में इस्तीफा दे दिया है. इस पद पर भावेश गुप्ता साल 2020 से थे, कंपनी को अलविदा कहने के पीछे उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया है. और अब इस खबर का असर सोमवार को शेयर मार्केट (Share Market) खुलने पर देखने को मिल सकता है.

Paytm को निजी कारणों से बोले अलविदा

Paytm के हाल RBI के पेटीएम पेमेंट्स बैंक (Paytm Payments Bank) पर बैन की कार्रवाई के बाद से ही -बेहाल हैं. और जैसा कि सब जानते हैं Paytm की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशन (One97 Communication) के शेयरों में इस एक्शन के बाद काफी भारी गिरावट का सिलसिला देखने को मिला था. और Paytm के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर भावेश गुप्ता ने भी अब इस्तीफा दे दिया है, जो 31 मई 2024 से प्रभावी होने वाला है. बतादें कि, अपने निजी कारणों के चलते भावेश गुप्ता ने कंपनी से इस्तीफा देने की बात बोली है, इसपर कंपनी का कहना है कि बड़े बदलावों से हम गुजर रहे हैं और व्यापक पुनर्गठन का येएक हिस्सा है.

देते रहेंगे एडवाइजर के तौर पर सेवाएं

अपने पद से इस्तीफा देते हुए भावेश गुप्ता ने कहा कि अपना सपोर्ट CEO ऑफिस में वह एक एडवाइजर के तौर पर इस कंपनी को देते रहेंगे. दरअसल, उनके इस्तीफे पर शनिवार को ही बोर्ड मीटिंग में मुहर लगाए जाने के बाद स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कंपनी की ओर से इसकी जानकारी शेयर कर दी गई थी. कहा जा रहा है कि कई वरिष्ठ लोगों ने RBI की कार्रवाई के बाद कंपनी का साथ छोड़ा है और भावेश गुप्ता का नाम भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गया है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights