Monday, June 24, 2024

Prajwal Revanna यौन उत्पीड़न की पीड़िता का बेटा पुलिस थाने पहुंचा; कराया मां की किडनैपिंग का मामला दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Prajwal Revanna के खिलाफ शुक्रवार को कर्नाटक के विशेष जांच दल (SIT) ने तलाशी अभियान शुरू किया। आपको बतादें कि उस पीड़िता के बेटे की शिकायत के बाद यह तलाशी अभियान किया गया है, जिसके साथ वायरल वीडियो में Prajwal Revanna ने यौन उत्पीड़न किया था। और अब इसके बाद पीड़ित बेटे ने यह आरोप लगाया है कि उसकी मां का अपहरण कर लिया गया है।

गुरुवार रात मैसूरु जिले के केआर नगर पुलिस स्टेशन में लापता महिला के 20 साल के बेटे ने एक एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई थी। और एफआईआर (FIR) में ये कहा गया है कि Prajwal Revanna का एक परिचित शख्स सकी मां को बहला-फुसलाकर ले गया है।

सतीश बबन्ना के तौर पर अपहरणकर्ता की पहचान हुई

सतीश बबन्ना के तौर पर अपहरणकर्ता की पहचान हुई है। उसपर ये आरोप लगाया गया है कि Prajwal Revanna के पिता और जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना के कहने पर ही Prajwal Revanna के खिलाफ गवाही देने से रोकने के लिए महिला को ऐसा किया है।

अपहरण का केस एचडी रेवन्ना के खिलाफ दर्ज

एचडी रेवन्ना के खिलाफ शिकायत के आधार पर अपहरण का केस दर्ज किया गया है। और इस शिकायत के मुताबिक, शुरू में अपहरणकर्ता बबन्ना ने एचडी रेवन्ना की पत्नी यानि भवानी रेवन्ना के समन के बहाने महिला को अपने साथ जाने के लिए मना लिया था।

कानूनी खतरों का दिया हवाला

बेटे ने कहा, “29 अप्रैल को बबन्ना वापस लौटा और उसने हमें कानूनी खतरों का हवाला देकर मां को जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया।” इसके साथ ही बेटे ने बताया कि “शिकायतकर्ता बेटे ने अरोपों में कहा है कि उसकी मां ने होलेनारसीपुर में एचडी रेवन्ना के घर और उनके खेत में घरेलू सहायिका के तौर पर छह साल तक काम किया। तीन साल पहले मां ने नौकरी छोड़ दी और अपने गांव लौट आई। अब मां दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करती है।”

पुलिस ने मां को पकड़ा तो होगा केस दर्ज

बेटे ने बताया है कि “Prajwal Revanna के लोगों ने कहा है कि मेरी मां को अगर पुलिस ने पकड़ा तो केस दर्ज हो जाएगा और हम सभी जेल चले जाएंगे। बेटे ने आगे बोला कि मेरी मां को रेवन्ना ने लाने के लिए कहा है। और वह इसके बाद मेरी मां को मजबूर करने लगे और अपनी बाइक पर जबरन ही बैठाकर ले गया।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights