Friday, June 14, 2024

Rahul Gandhi Contest From Raebareli: आज रायबरेली में दोपहर 12 बजे Rahul Gandhi करेंगे नामांकन

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Rahul Gandhi Contest From Raebareli: कौन होगा अमेठी और रायबरेली से Congress का उम्‍मीदवार? इस बात पर अब सस्‍पेंस खत्‍म हो गया है। क्यूंकि इन दोनों सीटों पर नामांकन के आखि‍री द‍िन शुक्रवार को पार्टी ने Congress पार्टी ने नई ल‍िस्‍ट जारी कर प्रत्‍याशि‍यों के नाम का एलान कर द‍िया है। आपको बतादें कि रायबरेली से Congress नेता Rahul Gandhi लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, साथ ही Congress पार्टी ने केएल शर्मा को जो गांधी पर‍िवार के करीबी हैं उन्हें अमेठी से मैदान में उतारा है।

और आज यानि 3 मई 2024 को Congress नेता Rahul Gandhi और Congress संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) दिल्ली में राहुल गांधी के आवास से रवाना हो चुके हैं। वहीं आज रायबरेली से Rahul Gandhi नामांकन दाखिल करेंगे।

पारंपरिक सीट से मौका देने के लिए आभार- केएल शर्मा

केएल शर्मा ने अमेठी से Congress उम्मीदवार बनने पर कहा कि “छोटे कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी मिली है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पारंपरिक सीट से मौका देने के लिए राहुल गांधी सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे जी का आभार व्यक्त करता हूं.”

अमेठी को केएल शर्मा बहुत पहले से संभाल रहे हैं- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने केएल शर्मा के अमेठी से उम्मीदवार बनने पर कहा कि “अमेठी के हर गांव को केएल शर्मा जानते हैं. और बहुत पहले से वह अमेठी को संभाल रहे हैं.” इसके साथ ही प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि “किशोरी लाल शर्मा जी से हमारे परिवार का वर्षों का नाता है। अमेठी, रायबरेली के लोगों की सेवा में वे हमेशा मन-प्राण से लगे रहे। उनका जनसेवा का जज्बा अपने आप में एक मिसाल है। आज खुशी की बात है कि श्री किशोरी लाल जी को कांग्रेस पार्टी ने अमेठी से उम्मीदवार बनाया है। किशोरी लाल जी की निष्ठा और कर्तव्य के प्रति उनका समर्पण अवश्य ही उन्हें इस चुनाव ने सफलता दिलाएगा।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights