Monday, June 24, 2024

सिनेमा जगत के बादशाह Shah Rukh Khan ने आखिर क्यों ले लिया फिल्मों से ब्रेक, ऐसे करेंगे वापसी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

साल बॉक्स ऑफिस पर Shah Rukh Khan ने पठान, डंकी और जवान के साथ धमाल मचा दिया था. लेकिन अब Shah Rukh Khan अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग से पहले चाहते हैं कि वह थोड़ा ब्रेक ले लें. Shah Rukh Khan ने हाल ही में खुद इस बात का खुलासा किया है, कि शूटिंग से पहले वह फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं।

पिछले साल 2023 में सिनेमा जगत के बादशाह कहे जाने वाले Shah Rukh Khan ने शानदार कमबैक हुआ था। Shah Rukh Khan ने पांच साल बाद फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से वापसी की और बॉक्स ऑफिस अपनी ताबड़तोड़ बिजनेस से क्रैश कर दिया। हालांकि, अभिनेता यहीं नहीं रुके।

Shah Rukh Khan की ‘पठान’ के कुछ महीनों के बाद उनकी अगली फिल्म ‘जवान’ रिलीज हुई, और इस फिल्म ने पहली फिल्म से भी ज्यादा कमाया था।
उनकी तीसरी फिल्म दिसंबर में ‘डंकी’ बड़े पर्दे पर आई और इस फिल्म ने भी अच्छा-खासा बिजनेस किया था। और अब एक बड़ा फैसला ब्लॉकबस्टर फिल्में एक साल में करने के बाद Shah Rukh Khan ने लिया है।

Shah Rukh Khan ब्रेक क्यों ले रहे?

Shah Rukh Khan अब थोड़ा सा ब्रेक लेना चाहते हैं। और उनका कहना यह है कि लगातार पिछले कुछ समय से वह काम कर रहे थे, पर इस समय वह अपनी IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को सपोर्ट करना चाहते हैं।

Shah Rukh Khan की अपकमिंग फिल्में

Shah Rukh Khan अपनी तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद जल्द ही मच अवेटेड फिल्मों की शूटिंग करने जा रहे हैं। फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ और ‘किंग’ जैसी फिल्मों में वह सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं। पहली बार Shah Rukh Khan ‘किंग’ में अपनी बेटी सुहाना खान के साथ दिखाई देंगे।

Shah Rukh Khan ने एक इंटरव्यू में बताया कि “किस्मत की बात है कि अब अगस्त में या जुलाई में मेरी शूटिंग है। जून में हमने शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की थी तो अब जून से शुरू हो जाएगी। इसलिए सभी मैचेस के लिए मैं एकदम फ्री हूं। और मैं खुशी से आता हूं।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights