Friday, June 14, 2024

तीर ने बदली Bihar की तस्वीर- गणेश कानू

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

मधुबनी (Bihar): एनडीए प्रत्यशी श्रीरामप्रीत मंडल के लिए झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र झिटकी, बागेबा, डुमरा, निर्मली,  बेलही, बनारझुल्ला, इत्यादि, गाँवो एवं बाजारों में वैश्य समाज और व्यवसायियों के बीच जनसंपर्क अभियान एवं बैठक करके तीर छाप पर वोट देने के लिए अपील किया। साथ ही मोदी जी के सबका साथ सबका विकास एंव नीतीश कुमार जी के द्वारा Bihar में की गई विकास का उल्लेख किया।

याद कीजिए, 2005 से पहले का वक्त जब बेटियां 5 बजे के बाद घर से बाहर नहीं निकलती थी, व्यापारियों की शाम ढलते ही दुकाने बंद हो जाया करती थी. नीतीश कुमार अपने परिवार के लिए काम नहीं करते है वो सिर्फ Bihar के लिए दिन रात एक कर 17 वर्षो में एक उगता हुआ सूरज जैसा Bihar बना रहे है. काम के मामले में नीतीश कुमार कभी किसी से समझौता नहीं करते. आज विकास की चर्चा जनता खुद करती है, किसी भी क्षेत्र में देख लीजिए बिजली, पानी, सड़क, रोजगार, स्वास्थ्य एवं अमन चैन का माहौल स्थापित किया है, तथा भयमुक्त वातावरण में आज व्यवसायी अपना व्यवसाय करके आगे बढ़ रहा है। होली हो या रमजान 24 घंटे खुली है दुकान, Bihar सरकार अब 07 निश्चय 02 पर काम कर रही है इस और ज्यादा विकास होगा।

इस अभियान में स्थानिय नेता (जद यू0) ललित नारायण शारदा, अनिल कुमार, देबू साह प्रवीण मंडल एवं काफ़ी मात्रा में जदयू कार्यकर्ता मौजूद थे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights