Friday, June 14, 2024

Salman Khan सेलिब्रिटी होने के बावजूद भी Apartment में क्यों रहते ?

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

सलमान खान (Salman Khan) आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नही हैं। यह बोलना बिलकुल भी गलत नहीं होगा और जब भी बॉलीवुड का जिक्र होगा सलमान खान का नाम सबसे पहले दिमाग में आएगा क्यूंकि उनके चाहने वालो की कमी नहीं है।

सलमान का नाम कई तरह के कॉन्ट्रोवर्सी से भी जुड़ा है कभी उनकी हेरोइन को लेकर वो चर्चा में आते है तो कभी अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्तों को लेकर लेकिन सवाल यहाँ पर ये उठता है की आखिर सलमान ने किसी का क्या बिगाड़ा है जो लगातार उनको जान से मारने की धमकी मिल रही है।

जी हाँ सलमान पर एक बार फिर से जानलेवा हमला किया गया है। जिसको लेकर पूरा बॉलीवुड हिल गया। यहाँ तक की राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने लाइव आकर बहुत कुछ बयां भी किया है। क्या है पूरा मामला चलिए हम आपको बताते है।

बता दे, सलमान खान पर गोली चली है अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर रविवार को फायरिंग हुई। सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हवा में तीन राउंड फायरिंग करके हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

इस बीच एक वीडियो सामने आए है पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के सदस्यों ने अभिनेता के घर के बाहर गोलीबारी की। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गुरुग्राम के कालू नाम का आरोपी इस मामले में शामिल है।

आखिर Salman Khan गैलेक्सी Apartment में ही क्यों रहते है ?

दरअसल सलमान अपने परिवार से बहुत प्यार करते है और सबके साथ मिलजुल कर रहना पसंद करते है। .एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया था की इस घर से उनकी बहुत साड़ी यादें जुडी हुई है और इसलिए वो ये घर नहीं छोड़ना चाहते है यही कारण है की सलमान अभी तक गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहना पसंद करते।

सलमान खान को जिस तरह जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब उनके घर के बाहर फायरिंग हुई है उससे प्रशंसकों की चिंता बढ़ गई है। अभिनेता की सुरक्षा को लेकर फैंस परेशान हैं। लगातार मिल रहीं धमकियों के बावजूद सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट को नहीं छोड़ पाते हैं। कारण उनका परिवार के प्रति और इस घर के प्रति मोह है।

सलमान खान ने कहा था, ‘जब हम बड़े हो रहे थे तो हम मां और पापा के पास जाकर लेट जाया करते थे’। आज भी सलमान खान के लिए उनका परिवार और माता-पिता ही सबसे पहले हैं। सलमान खान के फ्लैट के नीचे ही उनके माता-पिता रहते हैं। शादी के बाद अरबाज खान और सोहैल खान अलग रहने लगे। लेकिन सलमान खान वह घर छोड़कर नहीं गए।

सलमान खान की वर्कफ़्रंट बात करें तो अभिनेता की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ है। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर दस्तक देगी। इस बार ईद के मौके पर अभिनेता ने इस फिल्म के नाम का एलान किया।

यह भी पढ़े

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights