Monday, June 24, 2024

Puri Lok Sabha Election 2024: पुरी सीट से Congress उम्मीदवार पर ईंट और कांच की बोतलों से हुआ हमला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Puri Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस (Congress) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। 13 मई को ओडिशा में होने वाले मतदान से पहले वहां की पुरी (Puri) विधानसभा सीट से कांग्रेस के हालात ख़राब होते हुए नज़र आ रही है। क्योंकि ओडिशा की पुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उमा बल्लव (Uma Ballav Rath) रथ पर हमला किया गया, जिसमे उनको काफी चोटे आई है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है।

खबरों के मुताबिक, रविवार को पूर्व विधायक और पुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी उमा बल्लव पुरी में बस अड्डे के पास चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे। प्रचार के दौरान अचानक अज्ञात बदमाशों ने उन पर ईंटों और कांच की बोतलों से हमला कर दिया। हालांकि स्थानीय निवासियों ने हस्तक्षेप कर उन्हें बचा लिया।

बता दें, उनकी जान तो बच गयी लेकिन उन्हें गंभीर चोटे आई है। जानकारी के मुताबिक, उन्हें सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें आई है। इस मामले को लेकर कुंभारपाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी गयी है।

कांग्रेस प्रत्याशी उमा बल्लव ने पत्रकारों से बात करते हुए घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ”जब मैं बस अड्डे के पास प्रचार कर रहा था तो अचानक कुछ अज्ञात बदमाशों ने मुझ पर हमला कर दिया।” तो वहीं सबका मानना है कि उमा बल्लव को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया है इसी के चलते उन पर ये हमला किया गया।

बता दें कि इस सीट को लेकर पहले काफी बवाल चला था। कांग्रेस ने सबसे पहले इस सीट से सुजीत महापात्र को अपना उम्मीदवार बनाया था। हालाँकि उन्होंने खुद इंकार कर दिया था, इसके पीछे का कारन उन्होंने बताया था कि उनके पास चुनाव लड़ने के पैसे नहीं हैं।

हालांकि आधिकारिक बयान जारी करते हुए कांग्रेस ने कहा था कि पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने लोकसभा चुनाव के लिए पुरी संसदीय क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार के रूप में जय नारायण पटनायक (सुचरिता मोहंती के स्थान पर) की उम्मीदवारी को मंजूरी दी है।

यह भी पढ़ें – Lok Sabha Election 2024: कर्नाटक के डिप्टी CM D.K. Shivakumar ने कांग्रेस पार्षद को मारा थप्पड़, देखें वीडियो

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights