Friday, June 14, 2024

Lok Sabha Election 2024: विरोध के बाद इस सीट पर BJP को सपोर्ट करेंगे राजा भैया, जानिए वजह

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में ब्यस्त है। पक्ष से लेकर विपक्ष सभी दल एकदूसरे को हारने के लिए लगातार मेहनत कर रही है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की बात करें तो यह पूरी तरह से अपने 400 पार के नारे पर कायम है और इसे सच करने में जुटी है। इसी बीच उत्तर प्रदेश (UP) में जनसत्ता दल के अध्यक्ष और कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया (Raghuraj Pratap Singh) ने BJP का साथ देने का फैसला किया है।

दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राजा भैया से बेंगलुरू में मुलाकात की है। हालांकि इस मुलाकात को लेकर लोग कई मायने निकाल रहे हैं। लेकिन सारा मामला उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी सीट को लेकर है। खबरों के मुताबिक, अमित शाह से बेंगलुरु में मुलाकात के बाद राजा भैया ने अब कौशांबी सीट से BJP के प्रत्याशी को समर्थन देने की बात कही है।

Vinod Sonkar से क्यों नाराज थे राजा भैया

बता दें कौशांबी के सांसद विनोद कुमार सोनकर (Vinod Kumar Sonkar) को फिर से टिकट दिए जाने से राजा भैया नाराज़ थे, क्योंकि विनोद सोनकर ने उनका कई मौकों पर खुलेआम विरोध किया था। हालांकि अमित शाह से मुलाकात के बाद में राजा भईया ने अब बीजेपी उम्मीदवार विनोद सोनकर को सपोर्ट करने का फैसला किया है। अब राजा भइया खुलकर कौशांबी से बीजेपी प्रत्याशी विनोद सोनकर का समर्थन करने की बात कही है।

मतदान की बात करें तो अभी तक दो चरणों के मतदान हुए है। तीसरे चरण का मतदान दो दिन बाद यानि 7 मई को होना है। जिसको लेकर सभी दल लगातार प्रयास कर रहे सबके वोट अपने नाम करने की। तो वहीं उत्तर प्रदेश में चल रहे मतदान को लेकर बता दें UP में भी दो चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है।

यह भी पढ़ें – Lok Sabha Election 2024: BJP या SP, बदायूं में किसकी होगी जीत, दो वकीलों ने लगाया इतने लाख का सट्टा

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights